main page

गोवा में अमित साध ने किम शर्मा एंड फैमिली के साथ किया डिनर! दोनों के रिश्ते की उड़ी अफवाह

Updated 12 November, 2020 05:50:23 PM

एक्ट्रेस किम शर्मा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिन पहले किम के एक्स बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे ने अपने और किम के बेक्रअप को लेकर बयान जारी किया था। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि एक्टर अमित साध गोवा में एक्ट्रेस किम शर्मा और उनकी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस किम शर्मा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिन पहले किम के एक्स बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे ने अपने और किम के बेक्रअप को लेकर बयान जारी किया था। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि एक्टर अमित साध गोवा में एक्ट्रेस किम शर्मा और उनकी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार किम को गोवा में देखा गया है। एक्ट्रेस गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रही है। एक्टर अमित साध भी गोवा में नजर आए। अमित ने किम और उनकी फैमिली के साथ डिनर किया।

Bollywood Tadka

दोनों का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है। किम ने अमित  के साथ रिश्ते को अफवाह बताया है और किसी तरह के रिश्ते का खंडन किया है। अब सच क्या है ये तो टाइम ही बताएगा।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

amit sadhenjoysvacationgoadinnerkim sharmafamilyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...