main page

35 साल बाद अमिताभ ने इस शख्स को तोहफे में दी 'शहंशाह' वाली जैकेट, खुलासा कर बोले बिग बी- यह मेरे लिए सम्मान की बात

Updated 22 March, 2023 05:34:07 PM

'शहंशाह' मूवी अमिताभ बच्चन के करियर की यादगार फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म में अमिताभ के शहंशाह किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। शहंशाह के किरदार की खासियत थी कि उन्होंने एक खास तरह की जैकेट पहनी थी, जिसकी एक बाजू स्टील के तारों से बनी हुई थी। हालांकि, अब वो जैकेट कहां है, बिग बी ने हाल ही में

बॉलीवुड तड़का टीम. 'शहंशाह' मूवी अमिताभ बच्चन के करियर की यादगार फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म में अमिताभ के शहंशाह किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। शहंशाह के किरदार की खासियत थी कि उन्होंने एक खास तरह की जैकेट पहनी थी, जिसकी एक बाजू स्टील के तारों से बनी हुई थी। हालांकि, अब वो जैकेट कहां है, बिग बी ने हाल ही में उसका खुलासा सोशल मीडिया पर किया है।

Bollywood Tadka


अमिताभ बच्चन ने शहंशाह वाली वो जैकेट 35 साल बाद अपने एक फैन को गिफ्ट कर दी है। दरअसल, तुर्की अललशिख नाम के ट्विटर अकाउंट से अमिताभ की फिल्म शहंशाह की फोटो लगाकर लिखा गया था- दुनिया के बेहतरीन और दिग्गज कलाकारों में शामिल, आप सिर्फ भारत नहीं, बल्कि पूरी दुनिया के लिए एक सम्मान की बात हैं। आपने जो तोहफा भेजा है, उसके लिए बहुत शुक्रिया। यह मेरे लिए मायने रखता है। 

 


बिग बी ने तुर्की के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- मेरे प्यारे और सबसे विचारशील दोस्त, यह मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है कि आपको स्टील आर्म वाली जैकेट का तोहफा मिल गया है, जिसे मैंने अपनी फिल्म शहंशाह में पहना था। किसी दिन मैं आपको बताऊंगा कि मैंने इसे कैसे हासिल किया था। आपको मेरी तरफ से प्यार।  
अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


बता दें, बिग बी की फिल्म शहंशाह  12 फरवरी, 1988 को रिलीज हुई थी, जिसे टीनू आनंद ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अमिताभ के अलावा मीनाक्षी शेषाद्रि, प्राण, कादर खान और अमरीश पुरी अहम किरदार में नजर आए थे।


 

Content Writer: suman prajapati

Amitabh BachchangiftedpersonjacketShahenshahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...