main page

करोड़ों की कीमत देकर बन सकते हैं अमिताभ बच्चन के पड़ोसी! बिकाऊ है 'जलसा' के बगल में  प्रॉपर्टी

Updated 27 April, 2024 02:29:08 PM

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक सबसे बड़े सुपरस्टार हैं, जिनके सदाबहार किरदार और पर्सनैलिटी ने सभी को लुभाया है। कई दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे एक्टर को आज भी उनके फैंस किसी प्रेरणा से कम नहीं मानते हैं। अमिताभ ने कई बंगले भी बनवाए हैं, जिनमें से सबसे फेमस है जलसा। यहीं वो परिवार के साथ रहते हैं।

मुंबई: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक सबसे बड़े सुपरस्टार हैं, जिनके सदाबहार किरदार और पर्सनैलिटी ने सभी को लुभाया है। कई दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे एक्टर को आज भी उनके फैंस किसी प्रेरणा से कम नहीं मानते हैं। अमिताभ ने कई बंगले भी बनवाए हैं, जिनमें से सबसे फेमस है जलसा। यहीं वो परिवार के साथ रहते हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर का शानदार घर जलसा एक बड़ी पहचान बन गया है, क्योंकि बिग बी हर रविवार को अपने घर के बाहर अपने फैंस के लिए आते हैं। वहीं अगर अब आप बिग बी के पड़ोसी बनना चाहते हैं और उनके सामने से दीदार करना चाहते हैं तो आपके पास अमिताभ का पड़ोसी बनने का सुनहरा मौका है। जी हां, जलसा के कुछ ही दूर पर एक प्रॉपर्टी बिकाऊ है। जानें उनके पड़ोसी बनने की कीमत कितनी है!

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के ठीक बगल में स्थित एक बंगले को बिक्री के लिए रखा गया है। डॉयचे बैंक ने इस भव्य प्रॉपर्टी को 25 करोड़ की कीमत रखकर नीलाम करने का फैसला किया है और इसकी ईएमडी 2.50 करोड़ होगी। 

Bollywood Tadka

यहां ध्यान दिया जाना चाहिए कि चूंकि बैंक आमतौर पर नीलामी के लिए कीमतें बाजार मूल्य से थोड़ी कम कीमत पर रखते हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन के बगल वाले इस बंगले की मूल कीमत 35-40 करोड़ होने का अनुमान लगाया जा सकता है।

Content Writer: Smita Sharma

Amitabh BachchanHomeJalsaAdjacent PropertySaleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...