main page

फैंस से रूबरू हुए अमिताभ बच्चन,मामू अभिषेक का हाथ थामें दूर से जलसा  के बाहर लगी भीड़ को हैरानी भरी नजरों से निहारते दिखे बिग बी के छोटे नाती

Updated 04 December, 2023 02:06:31 PM

बाॅलीवुड के महानायक यानि एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। इस समय  अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस पोस्ट में अभिषेक बच्चन एक छोटे से बच्चे के साथ 'जलसा' (अमिताभ का बंगला) के गेट पर नजर आ रहे हैं। अब लोग जानने की कोशिश में लगे हैं कि आखिर ये बच्चा है कौन।


मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक यानि एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। इस समय  अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस पोस्ट में अभिषेक बच्चन एक छोटे से बच्चे के साथ 'जलसा' (अमिताभ का बंगला) के गेट पर नजर आ रहे हैं। अब लोग जानने की कोशिश में लगे हैं कि आखिर ये बच्चा है कौन।

Bollywood Tadka

अमिताभ बच्चन ने इस बच्चे के लिए अपने पोस्ट में कुछ पंक्तियां लिखी है जिसमें बताया है कि ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि उनका नाती है। हालांकि, जो पंक्तियां अमिताभ ने लिखी है वो लोगों के पल्ले नहीं पड़ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट में लिखा है-
ताऊ, नाना को चली है पीढ़ी, देखने जलसा गेट पर
ये फाटक पर क्या गुल खिला है, देखें हम भी चलकर ।
ये भीड़ जमा क्यों होती है, आंखें चकित यूं घूरें
अम्मा गोदी , भागे भैया, 'नाना को दूर ही रक्खें। '

पोस्ट में दो तस्वीरों का कोलाज है जिसमें अभिषेक और नाती के अलावा जलसा के बाहर अमिताभ बच्चन की एक झलक देखने को खड़ी भीड़ भी दिख रही है। अमिताभ ने अपनी कविता के जरिए यही बताने की कोशिश की है कि जलसा के गेट पर फैंस की भीड़ उनकी अगली पीढ़ी भी देख रही है वो हैरान है और जानना चाह रही है कि आखिर ये भीड़ किसलिए जमा है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor)

बता दें कि ये बच्चा महानायक अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन का बेटा है। नैना अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी हैं। नैना बच्चन ने साल 2015 में कुणाल कपूर संग सेशेल्स आईलैंड पर शादी रचाई थी जहां उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्त भी मौजूद थे। पिछले साल जनवरी में कुणाल कपूर और नैना बच्चन पैरेंट बने हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

Amitabh BachchanNaina BachchansonSunday darshanJalsaAbhishek BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...