main page

पूजा-अर्चना में लीन बिग बी:शिव जी को दूध अर्पण...तुलसी पर चढ़ाया जल... अमिताभ बच्चन ने दिखाई जलसा के मंदिर की झलक

Updated 12 February, 2024 03:50:46 PM

बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाए रहते हैं। बिग बी आए दिन अपने घर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दिग्गज एक्टर ने जलसा से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह भगवान की भक्ति में लीन दिख रहे हैं। वह कभी तुलसी के पौधे पर जल चढ़ा रहे हैं तो कभी शिवलिंग पर दूध चढ़ा रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन का मंदिर सफेद मार्बल का बना हुआ है जिसमें कई सारे भगवान की मूर्ति नजर आ रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाए रहते हैं। बिग बी आए दिन अपने घर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दिग्गज एक्टर ने जलसा से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह भगवान की भक्ति में लीन दिख रहे हैं। वह कभी तुलसी के पौधे पर जल चढ़ा रहे हैं तो कभी शिवलिंग पर दूध चढ़ा रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन का मंदिर सफेद मार्बल का बना हुआ है जिसमें कई सारे भगवान की मूर्ति नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ गणपत में नजर आए थे।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Amitabh BachchanbeautifulTemplePicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...