main page

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या के बीच बढ़ी तल्खी! इंस्टाग्राम पर 'बिग बी' ने बहूरानी को किया अनफॉलो

Updated 09 December, 2023 12:06:23 PM

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि उनके और उनके पति अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। हालांकि, इन सब खबरों पर कपल ने अभी तक कोई रिएक्ट नहीं किया है। लेकिन इसी बीच एक्टर अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या के प्रति कड़ा रूख किया है। अमिताभ की इंस्टाग्राम फॉलो बैक में ऐश्वर्या का नाम नहीं है, यानि उन्होंने बहू ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर अनफाॅलो कर दिया है। ऐसे में लोगों के मन और भी कई सवाल खड़े हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि उनके और उनके पति अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। हालांकि, इन सब खबरों पर कपल ने अभी तक कोई रिएक्ट नहीं किया है। लेकिन इसी बीच एक्टर अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या के प्रति कड़ा रूख किया है। अमिताभ की इंस्टाग्राम फॉलो बैक में ऐश्वर्या का नाम नहीं है, यानि उन्होंने बहू ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर अनफाॅलो कर दिया है। ऐसे में लोगों के मन और भी कई सवाल खड़े हो गए हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, इंस्टाग्राम हैंडल पर अमिताभ बच्चन के 36.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा 74 लोगों को अमिताभ फॉलो बैक करते हैं। इन 74 लोगों में अभिषेक बच्चन और इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स मौजूद हैं, लेकिन इस लिस्ट में उनकी बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम नहीं है। हालांकि, कइयों का यह भी कहना है कि अमिताभ बच्चन ने कभी भी ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया था। जबकि, कुछ फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि बच्चन फैमिली में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। 

Bollywood Tadka


हालांकि, स्पष्ट तौर पर ये नहीं कहा जा सकता कि आखिर किस वजह से बिग बी ने ऐश्वर्या राय को अनफॉलो किया है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म 'द आर्चीज' का प्रीमियर रखा गया था, जहां पूरी बच्चन फैमिली नजर आई था। इस मौके पर अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, आराध्या बच्चन, अजिताभ बच्चन, निखिल नंदा और श्वेता बच्चन एक साथ पोज देते दिखे थे। ऐसे में ऐश्वर्या ने उन खबरों पर भी विराम लगा दिया था, जिनमें कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस का अभिषेक बच्चन से तलाक हो गया है।  
 

Content Writer: suman prajapati

Amitabh Bachchanunfolloweddaughter-in-lawAishwarya Rai BachchaninstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...