main page

न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में अमिताभ ने दी थी पहली लाइव परफॉर्मेंस, तस्वीर शेयर कर सुनाया किस्सा

Updated 16 April, 2021 11:45:22 AM

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अमिताभ काफी यंग नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई है। एक्टर ने चेहरे पर चश्मा और हाथ में माइक पकड़ा हुआ है। ये तस्वीर अमिताभ के पहले लाइव परफॉर्मेंस की है। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- 'मेरा पहला लाइव परफॉर्मेंस, पीछे जो साइन बोर्ड दिख रहा है वह मैडिसन स्क्वायर न्यूयॉर्क का है। दुनिया के सबसे प्रसिद्ध स्टेडियम में सबसे पहला इंडियन परफॉर्मर।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं। इस पर एक्टर नातिन नव्या नवेली ने भी हार्ट इमोजी बना कर नाना के लिए प्यार का जाहिर किया है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमिताभ बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसमें अमिताभ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ फिल्म चेहरे, झुंड और मेडे में भी दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

amitabh bachchansharesphotofirstlive performancemadison square gardenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...