main page

अमृता राव-आरजे अनमोल ने दिखाई बेटे वीर की पहली झलक, लाडले का हाथ थामें दिखा कपल

Updated 06 November, 2020 11:00:47 AM

एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल के घर हाल ही में नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजी। अमृता ने बीते रविवार को बेटे को जन्म दिया था। वहं अब कपल ने अपने बेटे की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है।

मुंबई: एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल के घर हाल ही में नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजी। अमृता ने बीते रविवार को बेटे को जन्म दिया था। वहं अब कपल ने अपने बेटे की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने अपने बच्चे का क्या नाम रखा है, इसका भी खुलासा किया। आरजे अनमोल ने एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उन्होंने अपने और अमृता के हाथों में बेटे के नन्हें हाथों को थामा हुआ है। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा-'हैलो वर्ल्ड.. मिलिए हमारे बेटे वीर से.. आपके आशीर्वाद की जरूरत है। अमृता राव और आरजे अनमोल।'

Bollywood Tadka

बता दें कि अमृता और अनमोल के प्रवक्ता ने यह खुशखबरी दी थी। एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने कहा था कि राव और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।काम की बात करें तो अमृता ने फिल्म 'अब के बरस' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था, जो कि साल 2002 में रिलीज हुई थी।

Bollywood Tadka

हालांकि, अमृता को असल पहचान 'इश्क-विश्क' और 'विवाह' से मिली थी। शाहिद कपूर के साथ अमृता राव की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था ।अमृता आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। 


 

: Smita Sharma

amrita raorj anmolshareglimpsesonveerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...