main page

अपनी लव स्टोरी के बारे में अमृता राव ने कहा 'जब दो विपरीत व्यक्तित्व मिलते हैं, तो चिंगारियां उड़ती हैं'

Updated 13 August, 2023 02:28:49 PM

अमृता राव : जब दो विपरीत व्यक्तित्व मिलते हैं, तो चिंगारियां उड़ती हैं

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अक्सर कहा जाता है कि विपरीत चीजें एक दूसरे को आकर्षित करती हैं। यह खास कहावत मशहूर आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े और उनकी अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पत्नी क्रांति रेडकर के लिए सच साबित हुई है। यह जोड़ी, जो हाल ही में आरजे अनमोल और अमृता राव के चैट शो 'कपल ऑफ थिंग्स' में दिखाई दी थी, ने अपनी आकर्षक प्रेम कहानी के बारे में कई दिलचस्प जानकारी साझा की, जो उन दोनों के एक-दूसरे से नफरत करने के साथ शुरू हुई थी!

 

अपने चैट शो 'कपल ऑफ थिंग्स' के माध्यम से आरजे अनमोल और अमृता राव, जो बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं, सेलिब्रिटी जोड़ों का मुलाखात लेते हैं और उन्हें दिल के मामलों के बारे में उस तरह से खुलकर बात करने के लिए कहते हैं जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं खोला था। इससे भी पहले जहां इस शो का हर एपिसोड अनोखा रहा है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, वहीं यह खास एपिसोड कई कारणों से खास था।

 

इसके बारे में विस्तार से बताते हुए, अमृता कहती हैं, “समीर वानखेड़े के एक अनछुए पहलू को जानकर हमें सुखद आश्चर्य हुआ। समीर और क्रांति सिर्फ दो अलग-अलग प्रोफेशन से नहीं हैं, वे कई अन्य मायनों में एक-दूसरे से अलग हैं। हालाँकि, जैसा कि हम सभी जानते हैं, जब दो विपरीत व्यक्तित्व मिलते हैं, तो चिंगारियाँ उड़ती हैं और वे एक-दूसरे को पूर्ण और पूरक बनाते हैं। उनके द्वारा साझा की जाने वाली केमिस्ट्री और उन्हें एक साथ बांधने वाले बंधन की खोज करना बहुत दिलचस्प था। निस्संदेह, समीर और क्रांति हमारे शो के अब तक के सबसे खास मेहमानों में से दो रहे हैं!”

 

शो में समीर और क्रांति के होने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, आरजे अनमोल कहते हैं, “क्रांति और समीर का रिश्ता इस बात का एक सुंदर उदाहरण है कि कैसे दो लोग अलग-अलग पृष्ठभूमि से आ सकते हैं और एक रिश्ता बना सकते हैं और एक शादी जादू की तरह काम कर सकती है। चूंकि एक जोड़े के रूप में लोग उनके बारे में बहुत कम जानते हैं, इसलिए अमृता और मुझे उनसे कुछ मजेदार सवाल पूछने और उन्हें ऐसे जवाब देते हुए देखने में काफी मजा आया जो एक ही समय में ईमानदार, मनोरंजक और ज्ञानवर्धक थे।''

 

समीर वानखेड़े और क्रांति रेडकर अभिनीत 'कपल ऑफ थिंग्स' का नया एपिसोड अब अमृता और आरजे अनमोल के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। यह मौज-मस्ती, हंसी-मजाक और संपूर्ण मनोरंजन से भरा एक एपिसोड है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे!

Content Editor: Sonali Sinha

Amrita RaoRJ anmolAmrita Rao RJ Anmol love story

loading...