main page

निर्देशक जोड़ी गौरव और अनन्या ने कहा- ऊटी ने हमें Adhura सीरीज के लिए सही कैनवास प्रदान किया

Updated 04 July, 2023 05:41:21 PM

ऊटी ने हमें अधूरा सीरीज लिए सही कैनवास प्रदान किया: निर्देशक जोड़ी - गौरव चावला और अनन्या बनर्जी का बयान

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  प्राइम वीडियो ने अपनी पहली हिंदी हॉरर सीरीज़ अधूरा के ट्रेलर से दर्शकों को डरा दिया है। इश्वाक सिंह,श्रेणिक अरोड़ा, पूजन छाबड़ा और रसिका दुग्गल की प्रमुख भूमिकाओं वाले ट्रेलर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। डरावनापन से भरपूर इस मनोरंजक कहानी को बेहद पसंद किया जा रहा है, एक चीज जिसने दर्शकों को आकर्षित किया वह है ऊटी की सुंदर नजारा - बेहद खूबसूरत स्कूल संरचना, घने जंगल और असली परिवेश। अपनी डरावनी कहानी को बताने और भयानक माहौल को बढ़ाने की अपनी खोज में, निर्देशक गौरव चावला और अनन्या बनर्जी ने स्थानों की तलाश कर हिल स्टेशन में अपनी खोज पूरी की।

 

लोकेशन -खोज अनुभवों के बारे में अपनी राय रखते हुए, निर्देशक गौरव चावला ने कहा, "निर्देशक के रूप में ऊटी वास्तव में हमारे लिए रहस्यमयी रहा है। इसके ऐतिहासिक आकर्षण और मनोरम वास्तुकला ने  'अधूरा' को जीवंत करने के लिए सही कैनवास प्रदान किया है। दर्शक सीरीज के डरावने आकर्षण के साथ मंत्रमुग्ध और मोहित हो जाएंगे।  

 

अनन्या बनर्जी ने कहा, "हमें एक असली स्कूल मिला और इसके खराब बाहरी हिस्से, मंद रोशनी वाले हॉल और भीगे कोनों के शेडो ने एक ऐसा माहौल बनाया जिसने हमे झकझोर कर रख दिया। ऐसा लग रहा था मानो वह स्थान खुद ही डरावनी कहानियों से फुसफुसा रहा हो।"अतीत, वास्तव में एक गहन और भयानक अनुभव के लिए मंच तैयार कर रहा है।''

 

एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गौरव के चावला और अनन्या बनर्जी द्वारा निर्देशित, यह सीरीज दर्शकों को ऊटी के एक प्रतिष्ठित बोर्डिंग स्कूल के इर्द-गिर्द घूमती एक डरावनी यात्रा पर ले जाएगी, जो दो समयसीमाओं - 2022 और 2007 में सेट की गई है। रहस्य, गायब होना और भयानक घटनाएं एक -दूसरे को जोड़ती हैं।  अपराधबोध से ग्रस्त पूर्व छात्र अधिराज (ईश्वक सिंह) और एक परेशान छात्र वेदांत (श्रेनिक अरोड़ा), अतीत और वर्तमान के बीच की रेखाओं को धुंधला कर रहे हैं।  जैसे-जैसे चौंकाने वाली सच्चाई उजागर होने की आशंका है, 2007 का बैच अपने भीतर के राक्षसों का सामना करने के लिए मजबूर हो गया है। दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम सदस्य 7 जुलाई से अधूरा को स्ट्रीम कर सकते हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

Adhura web SeriesAnanya BanerjeeGauravv K Chawla

loading...