main page

अनन्या पांडे ने मालदीव में बीच किनारे यूं मनाया 25वां बर्थडे, फैंस के साथ शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 31 October, 2023 01:58:28 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे 30 अक्टूबर को पूरे 25 साल की हो गई हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे मुंबई में नहीं, बल्कि मायानगरी से दूर मालदीव में सेलिब्रेट किया। जन्मदिन के एक दिन बाद अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे 30 अक्टूबर को पूरे 25 साल की हो गई हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे मुंबई में नहीं, बल्कि मायानगरी से दूर मालदीव में सेलिब्रेट किया। जन्मदिन के एक दिन बाद अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे में समंदर किनारे खूब मस्ती करते हुए अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। समंदर किनारे रात को एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत सा केक काटा और कई तरह के पकवान खाए।

 

Bollywood Tadka

इस दौरान वह मल्टीकलर ड्रेस में बोल्ड नजर आईं। कई तस्वीरें में वह बीच किनारे दिलकश पोज भी देती नजर आईं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा-25!!!!!इतनी कृतज्ञता और भोजन और धूप से भरपूर. धन्यवाद, धन्यवाद, सभी प्यार और अच्छी भावनाओं के लिए धन्यवाद। इसके अलावा मैंने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले तीन इंद्रधनुष देखे और मुझे ऐसा लग रहा है कि यह एक संकेत है।


वहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देखने के बाद कई यूजर्स उन्हें कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर का नाम लेकर छेड़ने लगे। लोगों का मानना है कि अनन्या के साथ आदित्य भी हैं और वही उनकी ये तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, पिछले काफी समय से अनन्या पांडे एक्टर आदित्य रॉय कपूर संग डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को कई बार रोमांटिक डेट एंजॉय करते भी देखा गया है। हालांकि, अभी तक आदित्य और अनन्या ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


 

Content Writer: suman prajapati

Ananya PandeycelebratesbirthdaybeachMaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...