main page

कांस फिल्म फेस्टिवल में अनसूया सेनगुप्ता ने मारी बाजी, बेस्‍ट एक्‍ट्रेस अवॉर्ड जीतने वाली बनीं पहली भारतीय

Updated 26 May, 2024 12:18:27 PM

बल्गेरियाई निर्देशक कॉन्स्टेंटिन बोजानोव की फिल्म 'द शेमलेस' की लीड एक्ट्रेस अनसूया सेनगुप्ता ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया है। एक्ट्रेस को अन सर्टन रिगार्ड कैटेगरी में बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। कोलकाता की रहने वाली सेनगुप्ता इस कैटेगरी में अवॉर्ड जीतने वाली

बॉलीवुड तड़का टीम. बल्गेरियाई निर्देशक कॉन्स्टेंटिन बोजानोव की फिल्म 'द शेमलेस' की लीड एक्ट्रेस अनसूया सेनगुप्ता ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया है। एक्ट्रेस को अन सर्टन रिगार्ड कैटेगरी में बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। कोलकाता की रहने वाली सेनगुप्ता इस कैटेगरी में अवॉर्ड जीतने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं और ये भारत के लिए गर्व की बात है। इस अचीवमेंट के लिए सेनगुप्ता को लगातार बधाइयां मिल रही हैं।

Bollywood Tadka


'द शेमलेस' का प्रीमियर 17 मई को कांस में हुआ था। इस फिल्म में शोषण और परेशान करने वाली दुनिया की कहानी दिखाती है, जिसमें दो महिलाओं का दुख-दर्द दिखाया जाता है। वहीं दोनों समाज की बेड़ियों को उतार फेंकना चाहती हैं। सेनगुप्ता ने इस फिल्म में रेनुका का किरदार निभाया है जो एक पुलिसकर्मी की चाकू मारकर हत्या करने के बाद दिल्ली से भाग जाती है।  

Bollywood Tadka

 


बता दें कि अनसूया सेनगुप्ता ने नेटफ्लिक्स के शो 'मसाबा मसाबा' का सेट डिजाइन किया था। उन्होंने प्रोडक्शन डिजाइनर और अब एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। 

  
 

Content Writer: suman prajapati

Anasuya Senguptafirst IndianwinBest Actress AwardCannes Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...