main page

दिवाली से पहले अनिल कपूर ने खरीदी करोड़ों की Mercedes-Maybach S580, नई कार के साथ दिए शानदार पोज

Updated 10 November, 2023 10:17:51 AM

देश में दो दिन पहले से ही दिवाली की धूम देखने को मिल रही है। खुशियों के इस पर्व पर लोग लग्जरी तोहफे अपने घर ला रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलिब्रेटी अनिल कपूर ने अपने कार कलेक्शन में एक नई गाड़ी शामिल की है, जिसका नाम Mercedes-Maybach S 580 4MATIC है। एक्टर की इस नई गाड़ी की कीमत करोड़ों में है, जिसे सुन लोगों के होश उड़ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में दो दिन पहले से ही दिवाली की धूम देखने को मिल रही है। खुशियों के इस पर्व पर लोग लग्जरी तोहफे अपने घर ला रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलिब्रेटी अनिल कपूर ने अपने कार कलेक्शन में एक नई गाड़ी शामिल की है, जिसका नाम Mercedes-Maybach S 580 4MATIC है। एक्टर की इस नई गाड़ी की कीमत करोड़ों में है, जिसे सुन लोगों के होश उड़ रहे हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर अनिल की इस नई गाड़ी की तस्वीरों पर...


Landmark Cars नामक इंस्टाग्राम पेज पर अनिल कपूर की ये तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी नई गाड़ी के साथ पोज दे रहे हैं। इस दौरान अनिल कैजुअल लुक में कार के साथ पोज देते काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


 
बता दें, अनिल कपूर की Mercedes-Maybach की कीमत 2.70 करोड़ रुपये है। यह एक ब्लैक कलर की शानदार कार है, जो लोगों को भी खूब पसंद आ रही है।

Content Writer: suman prajapati

Anil KapoorboughtMercedes-Maybach S580DiwaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...