main page

खतरों का सामना करने से पहले ही बिगड़ी Anjum Fakih की तबियत, फैंस से की दुआ मांगने की गुजारिश

Updated 11 May, 2023 11:05:21 AM

खतरों से लड़ने से पहले ही एक्ट्रेस बिमार पड़ गई हैं, जिस बात की खबर उन्होने एक इस्टाग्राम स्टोरी शेयर करके दी है।

मुंबई। ‘कुंडली भाग्य’ फेम अंजुम फकीह काफी समय से रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर चर्चा में है। लेकिन अब पता चला है कि एक्ट्रेस की तबियत अचानक बिगड़ गई है। हाल ही में अदाकारा ने कुंडली भाग्य को भी अलविदा कहा था। इस शो में उन्होंने 6 वर्षों तक काम किया था। अब जल्द एक्ट्रेस रोहित के शो में स्टंट करती नजर आने वाली है, लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस एक ऐसी खबर शेयर की है, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी परेशान हो रहे है।

Bollywood Tadka

खतरों से लड़ने से पहले ही एक्ट्रेस बिमार पड़ गई हैं, जिस बात की खबर उन्होने एक इस्टाग्राम स्टोरी शेयर करके दी है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये जानकारी दी और उनके लिए प्रार्थना करने की गुजारिश की है। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ''कुछ दिन हो गए हैं, मेरी तबीयत ठीक नहीं है। तेज बुखार, खराब हेल्थ, यह आमतौर पर मेरे साथ होता है जब मैं खुद को तनाव से बाहर करती हूं। खतरों से लड़ने चली थी और खिलाड़ी की ये हालत है। कृपया प्रार्थना करें कि मैं ज्यादा न सोचूं, बस एक पॉजिटिव एटिट्यूड के साथ उड़ना चाहती हूं। आशा है कि जाने से पहले जल्द ही ठीक हो जाऊं।”

इस साल 'खतरों के खिलाड़ी 13' बेहद अलग होने वाला है। इस शो में कई जाने-माने चेहरे नजर आने वाले हैं। अंजुम फकीह, शिव ठाकरे, डेजी शाह, अर्चना गौतम, रोहित रॉय, रूही चतुर्वेदी, ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अर्जित तनेजा, सौंदस मौफकीर और नायरा बनर्जी का नाम सामने आया है। इस शो की शूटिंग अर्जेंटीना में हो सकती है और ये शो जुलाई 2023 में टेलिकास्ट हो सकता है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से कोई जानकारी नहीं आई है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ANJUM FAKIHKUNDALI BHAGYAKHATRON KE KHILADI SEASON 13HEALTH

loading...