main page

अंजुम फकीह ने 6 साल बाद 'कुंडली भाग्य' को कहा अलविदा, 'खतरों के खिलाड़ी 13' नहीं बल्कि ये है कारण

Updated 06 May, 2023 10:14:46 AM

अंजुम पहली बार किसी रियेलिटी शो में नजर आएंगी, वह 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ फेम अंजुम फकीह ने शो को 6 साल बाद अलविदा कह दिया है। 'कुंडली भाग्य' में सृष्टि का रोल प्ले करने के बाद अंजुम को घर-घर में पहचान मिली। वह शुरुआत से ही शो का हिस्सा थीं, और अब लगभग 6 साल बाद अंजुम ने आखिरकार शो को अलविदा कहने का फैसला किया है और इसका कारण ये है कि अब वे 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' की कंफर्म कंटेस्टेंट बन गईं हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान अंजुम फकीह ने ‘कुंडली भाग्य’ छोड़ने का असली कारण बताया। आपको बतां दें कि, ‘कुंडली भाग्य’ ने हाल ही में 20 साल की पीढ़ी की छलांग लगाई है और पारस कलनावत, सना सैय्यद और बसीर अली जैसे नए एक्टर्स को शो में लीड रोल निभाने के लिए चुना गया है। इस तरह, अंजुम ने शो से बाहर निकलने का फैसला किया क्योंकि उन्हें लगा कि नए कैरेक्टर्स के चमकने का समय आ गया है।

Bollywood Tadka

अंजुम ने बताया कि, 'मेरा मानना है कि कहानी एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गई है जहां नए कैरेक्टर्स के साथ नए चैप्टर को पेश करना जरूरी हो गया है। कुंडली को 20 साल की छलांग लगाने में छह साल लग गए। शो की ग्रोथ के लिए इसकी बहुत जरूरत थी और कहानी को भी ये चाहिए था। अब, लीप के बाद मुझे लगता है कि मेरे किरदार सृष्टि के पास करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, जो 6 सालों तक था।'

अंजुम जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 13' में दिखाई देंगी। उन्होंने बताया कि उन्हें लगता है कि ‘कुंडली भाग्य’ में उनका कैरेक्टर जनरेशन लीप के बाद भी मजबूत था, लेकिन उनका मानना है कि यह नए लोगों के स्क्रीन पर चमकने का समय है। अंजुम अपना नोटिस पीरियड पूरा कर रहीं हैं और उन्होंने ये भी कहा कि अगर कुंडली भाग्य के मेकर्स को उनकी जरूरत पड़ी तो वह दोबारा लौटने के बारे में नहीं सोचेंगी।

Bollywood Tadka

अंजुम पहली बार किसी रियेलिटी शो में नजर आएंगी, वह 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ANJUM FAKIHKUNDALI BHAGYAGOODBYEREASONKHATRON KE KHILADI SEASON 13

loading...