main page

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को चप्पल से मारा, घर वाले रह गए दंग

Updated 22 November, 2023 12:07:43 PM

बिग बॉस रियलिटी शो  17 अपने छठे हफ्ते में आ गया है। आपको बता दें इस सीजन को हिट करने के लिए मेकर्स एढ़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से ये शो टीआरपी की लिस्ट में धमाल नहीं मचा रहा है। इस बार के सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क से ज्यादा लड़ाई-झगड़ा हो रहा है, जिसका बदला हर कोई नॉमिनेशन में निकाल रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस रियलिटी शो  17 अपने छठे हफ्ते में आ गया है। आपको बता दें इस सीजन को हिट करने के लिए मेकर्स एढ़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से ये शो टीआरपी की लिस्ट में धमाल नहीं मचा रहा है। इस बार के सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क से ज्यादा लड़ाई-झगड़ा हो रहा है, जिसका बदला हर कोई नॉमिनेशन में निकाल रहा है। 

 

शो के पांच कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन के जाल में फंस गए हैं
सलमान खान के शो में इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क भी हो गया, जो काफी मजेदार रहा। इस टास्क में शो के पांच कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन के जाल में फंसकर रह गए हैं, जिनमें से ही किसी एक पर इविक्शन का खतरा मंडरा रहा है। आइए आपको नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के नाम बताते हैं। 

 

 

खानजादी को लेकर हुआ झगड़ा
इसी बीच अंकिता और विक्की के झगड़े खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार भी दोनों के बीच अच्छा खासा झगड़ देखने को मिला है। दरअसल, झगड़ा तब शुरू हुआ जब ईशा ने बताया कि खानजादी ने दिमाग रूम के मेंबर्स का बनाया हुआ खाना खाया था। लेकिन वहीं खानजादी ने खाने वाली बात से इंकार करती रही। बातचीत तल ही रही थी कि वहा अंकिता पहुंच जाती है। जिसके बाद अंकिता ने कहा कि उन्होंने खानजादी को खाना खाते देखा है।

 

 

अंकिता ने पति विक्की को मारी चप्पल
अंकिता के इस बात पर विक्की ने मजाक में मुंह बनाया। इसके बाद विक्की मजाक में पत्नी अंकिता की गर्दन से उन्हें खींच लिया। इसी के साथ अंकिता मजाक में विक्की को खुद से दूर करने के लिए धक्का देती हैं। इन्हीं सब के बीच विक्की ने उनका हाथ पकड़ लिया। ये सब हो ही रहा था कि अंकिता लोखंडे ने मजाक में अपनी चप्पल उठाई और पति विक्की जैन कसो पर मार दी। अंकिता कते ऐसा करन के बाद सभी हंसने लगे।

Content Editor: Varsha Yadav

अंकिता लोखंडेबिग बॉस 17Salman KhanAnkita LokhandeVicky Jainपवित्र रिश्ता

loading...