main page

अंकिता-विक्की ने दूसरी बार रचाई शादी, सिंपल साड़ी...गले में हार...प्यार का हाथ थाम एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे

Updated 19 March, 2024 05:20:32 PM

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक प्यारे कपल के रूप में जाने जाते हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर प्यार भरे वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं जो जो उनके मजबूत बंधन को दर्शाते हैं। इसी बीच कपल ने एक बार फिर शादी के 7 वचनों को दोहराया।

मुंबई:  अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक प्यारे कपल के रूप में जाने जाते हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर प्यार भरे वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं जो जो उनके मजबूत बंधन को दर्शाते हैं। इसी बीच कपल ने एक बार फिर शादी के 7 वचनों को दोहराया।

Bollywood Tadka

जी हां, कपल ने फिर से शादी कर ली है। दरअसल, कपल की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में दोनों हाथों में हाथ थाम अग्नि के फेरे लेते दिख रहे हैं। जहां अंकिता साउथ इंडियन स्टाइल साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं विक्की पेंट-शर्ट में नजर आ रेह हैं। दोनों ने गले में जयमाला पहन रखी है। अब कपल ने दोबारा शादी रचाई है या फिर ये किसी वीडियो का सीन है। इस बारे में तो अंकिता-विक्की ही बता सकते हैं। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो अंकिता जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म Swatantra Veer Savarkar में नजर आएंगी।  यह फिल्म 22 मार्च 2024 को हिंदी और मराठी में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeVicky Jainwedding vowssecond timeBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...