main page

बाॅयफ्रेंड विक्की जैन के लिए अंकिता ने रखा करवा चौथ का व्रत, बांधनी साड़ी में एक्ट्रेस का दिखा ऐसा ल

Updated 05 November, 2020 10:32:29 AM

''पवित्र रिश्ता'' फेम अंकिता लोखंडे सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने बाॅयफ्रेंड विक्की जैन के लिए करवाचौथ रखा है। इसके साथ ही ने सोशल मीडिया पर अपना करवा चौथ लुक शेयर कर दिया है।

मुंबई: 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने बाॅयफ्रेंड विक्की जैन के लिए करवाचौथ रखा है। इसके साथ ही ने सोशल मीडिया पर अपना करवा चौथ लुक शेयर कर दिया है।

Bollywood Tadka

नई तस्वीरों में अंकितइतनी खूबसूरत लग रही हैं कि आप उनसे एक पल के लिए भी अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। सामने आई तस्वीरों में अंकिता रेड कलर साड़ी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ मैचिंग ज्वैलरी उनके लुक में को चार चांद लगा रहे हैं। अंकिता पोज देते हुए बड़ी ही खूबसूरती से अपनी साड़ी के पल्लू को फ्लॉन्ट किया है।

Bollywood Tadka

अपनी नई तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने फैंस को करवाचौथ की शुभकामनाएं भी दे डाली हैं। फैंस अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
Bollywood Tadka

काम की बात करें तो ता दें कि अंकिता ने फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वह झलकारी बाई के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत अहम किरदार में थीं। इस फिल्म के बाद अंकिता टाइगर श्राॅफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 में भी नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

ankita lokhandekarwa chauthfastfiancevikcy jainBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...