main page

घुटनों के बल बैठ दिया गुलदस्ता..फिर किया लिपलॉक..विदेश में अंकिता-विक्की ने दोबारा रचाई शादी

Updated 09 August, 2023 12:42:26 PM

'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर पति संग अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों दोनों मायानगरी की भाग-दौड़ से दूर विदेश पहुंचे हुए हैं, जहां हाल ही में इस कपल ने दोबारा शादी रचाई। जी हां, हाल ही में अंकिता-विक्की ने विदेशी धरती पर क्रिश्चियन वेडिंग की, जिसका वीडियो और तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर पति संग अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों दोनों मायानगरी की भाग-दौड़ से दूर विदेश पहुंचे हुए हैं, जहां हाल ही में इस कपल ने दोबारा शादी रचाई। जी हां, हाल ही में अंकिता-विक्की ने विदेशी धरती पर क्रिश्चियन वेडिंग की, जिसका वीडियो और तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

अंकिता लोखंडे ने विक्की कौशल संग इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'फिर से शादी कर ली।' वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों विदेश में क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी कर रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे को रिंग पहनाते हैं, फिर विक्की घुटने पर बैठकर अंकिता को फूलों का गुलदस्ता देते हैं और उनके हाथ को चूमते हैं।

 

इस दौरान अंकिता बेबी पिंक शिमरी साड़ी में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने पोनी टेल और हैवी नेकपीस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं विक्की  व्हाइट आउटफिट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। कपल की तस्वीरों और वीडियोज को  फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

बता दें, अंकिता लोखंडे और विक्की कौशल ने साल 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और फिर14 दिसंबर 2021 को मुंबई में हिंदू रीति रिवाज से धूमधाम से शादी रचाई थी। विक्की पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और अंकिता टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं।
 

 

Content Writer: suman prajapati

Ankita LokhandemarriedhusbandVicky JainBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...