main page

रोमांटिक डेट: बाथरूम में पत्नी संग विक्की ने छलकाए जाम, 'मिस्टर एंड मिसेज जैन' ने बाथटब में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

Updated 12 November, 2022 02:01:47 PM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। अंकिता-विक्की कपल्स गोल्स देने का मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में इस प्यारे कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में अंकिता और विक्की बाथरूम में डेट एंजाॅय कर रहे हैं। लुक की बात करें तो अंकिता ब्लैक एंड व्हाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्राउजर में क्लासी लग रही हैं। अंकिता ने मिनिमल मेकअप,ब्राउन लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है।

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। अंकिता-विक्की कपल्स गोल्स देने का मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में इस प्यारे कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में अंकिता और विक्की बाथरूम में डेट एंजाॅय कर रहे हैं। लुक की बात करें तो अंकिता ब्लैक एंड व्हाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्राउजर में क्लासी लग रही हैं। अंकिता ने मिनिमल मेकअप,ब्राउन लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है।

Bollywood Tadka

इस दौरान अंकिता ने हाई बन किया था जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  वहीं विक्की भी व्हाइट शर्ट में काफी हैंडसम लग रहें।

Bollywood Tadka

इस दौरान विक्की के हाथों में शैम्पेन का ग्लास दिखाई दे रहा है और दोनों बाथटब में रोमांटिक पोज भी दे रहे हैं। फैंस विक्की-अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अंकिता आखिरी बार विक्की कौशल के साथ रियालिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आईं थीं। कपल ने इस शो की ट्राॅफी अपने नाम की थी। अंकिता के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ 'स्वतंत्रवीर सावरकर' में नजर आएंगी। फिल्म वीर सावरकरकी बायोपिक है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeRomantic PhotoshootHubbyVicky JainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...