main page

Romance: फूलों से सजा कमरा,सेज पर गुलाब की पखुंडियां...प्यार में डूबे अंकिता-विक्की,सुहागरात के बेड से शेयर की तस्वीरें

Updated 11 April, 2024 03:57:08 PM

अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे पर प्यार जताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। इसी बीच अंकिता-विक्की ने अपनी पहली डेट की छठी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अंकिता ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। कपल की ये तस्वीरें उनके सुहागरात नाइट की हैं। जी हां, सामने आईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपल के कमरे को फूलों से सजाया गया है।


मुंबई: अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे पर प्यार जताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। इसी बीच अंकिता-विक्की ने अपनी पहली डेट की छठी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अंकिता ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कपल की ये तस्वीरें उनके सुहागरात नाइट की हैं। जी हां, सामने आईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपल के कमरे को फूलों से सजाया गया है। इसके साथ ही सेज पर गुलाब की पखुंड़ियां बिखरी हैं। कपल सुहागरात की सेज की तरह सजे हुए बेड पर रोमांटिक हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों ने व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग की है। इतना ही नहीं अंकिता विक्की की बाहों में कैद नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में विक्की और अंकिता केक कट करते हुए भी दिखाई दिए. साथ ही एक्ट्रेस ने डेकोरेशन की भी झलक फैंस को दिखाई।

Bollywood Tadka

 

सेलिब्रेशन की इन प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- कल रात हमने 'हमारी पहली डेट के 6 साल पूरे होने का जश्न मनाया। हमें अभी भी यकीन नहीं है कि हम यहां कैसे पहुंचे लेकिन हमें ये प्यार बहुत पसंद है। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे 14  दिसंबर साल 2021 में एक-दूजे संग शादी की थी। दोनों की शादी बहुत ही ग्रैंड हुई थी।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो अंकिता और विक्की बिग बाॅस 17 में नजर आ चुके हैं। इस शो से निकलने के बाद अंकिता रणदीप हुड्डा की फिल्म 'Swatantra Veer Savarkar' में नजर आईं। वहीं इस समय कपल अपने म्यूजिक वीडियो 'ला पिला दे शराब' को लेकर चर्चा में बने हैं। 



 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeVicky JainFirst Date AnniversaryPicturesBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...