main page

अंकिता का टूटा हाथ...विक्की की हालत खराब, हाॅस्पिटल में एक ही बेड पर लेटे दिखे पति-पत्नी,यूजर्स बोले-'यहां भी इनकी नौटंकी चालू है'

Updated 03 May, 2024 02:15:39 PM

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। जब से ये कपल विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस का हिस्सा बना है 17 तब से ही खबरों में हैं। वैसे तो बिग बॉस के घर से निकलने के बाद कंटेस्टेंट को लोगों से बेहद प्यार मिलता है लेकिन अंकिता के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ।

मुंबई: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। जब से ये कपल विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस का हिस्सा बना है 17 तब से ही खबरों में हैं। वैसे तो बिग बॉस के घर से निकलने के बाद कंटेस्टेंट को लोगों से बेहद प्यार मिलता है लेकिन अंकिता के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Bollywood Tadka

अंकिता को तो लोग आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर ट्रोल करते रहते हैं। दरअसल, शो में अंकिता और विक्की के आए दिन झगड़े देखने को मिलते थे। वहीं घर से निकलने के बाद ये कपल जिस तरह एक-दूसरे को लेकर प्यार इजहार कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

 

ये लोगों को रास नहीं आ रहा। ऐसे में दोनों को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं इस बार तो यूजर्स ने उनके बीमार होने पर भी उन्हें  उन्हें जमकर सुनाया गया। चलिए जानते हैं ऐसा क्यों हुआ..

Bollywood Tadka

 

हाल ही में अंकिता ने अस्पताल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह विक्की के साथ एक ही बैड में लेटी नजर आ रही हैं। तस्वीर में अंकिता को स्लिंग में हाथ डाले देखा जा सकता है। वह हाॅस्पिटल के बिस्तर पर विक्की की बाहों में लेटी हुई और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। तस्वीरों के कैप्शन में लिखा-"बीमारी और स्वास्थ्य में एक साथ।"

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद जहां फैंस इन दोनों के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं तो वहीं कुछ को एक्ट्रेस की यह तरीका बिल्कुल पसंद नहीं आया। लोगों का कहना है कि प्यार का सिर्फ दिखावा करती हैं असलियत सभी ने  बिग बॉस के घर में देख ली थी। एक यूजर ने लिखा- कम से कम हाॅस्पिटल में तो यह सब मत करो। एक अन्य ने मजाक भरे लहजे में लिखा- लगता है दोनों ने एक दूसरे की पिटाई की है।


अंकिता लोखंडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपने पति विक्की संग 'ला पिला दे' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा वे रणदीप हुडा की फिल्म 'वीर सावरकर' में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई।


 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeHospitalbedVicky JainTrolledBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...