main page

7 दिन के बेटे संग आउटिंग पर निकलीं फुटबॉलर काइल वॉकर की पत्नी एनी किल्नर, प्रैंप में सकून से सोया दिखा न्यूबाॅर्न बेबी

Updated 24 April, 2024 04:27:34 PM

फुटबॉलर काइल वॉकर की पत्नी एनी किल्नर के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। एनी किल्नर चौथी बार मां बनीं। उन्होंने सात दिन पहले एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। वहीं बेटे के जन्म के कुछ दिन बाद ही एनी किल्नर को स्पाॅट किया गया।


लंदन: फुटबॉलर काइल वॉकर की पत्नी एनी किल्नर के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। एनी किल्नर चौथी बार मां बनीं। उन्होंने सात दिन पहले एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। वहीं बेटे के जन्म के कुछ दिन बाद ही एनी किल्नर को स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इस आउटिंग के दौरान वह अपने सात दिन के बेटे के साथ नजर आईं। लुक की बात करें तो ग्रे टाॅप और ब्लैक जैगिंग में नजर आईं। वहीं उनके न्यूबाॅर्न बेबी प्रैंप में सुकून से सोया दिखा। मां-बेटे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

वॉकर और किल्नर शादी से पहले बचपन के दोस्त थे। ये दोस्ती बड़े होने पर धीरे-धीरे प्यार में बदल गई जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया।एक दूसरे के साथ लंबा समय बिताने के बाद वॉकर और किल्नर ने दिसंबर 2021 में शादी करने का फैसला लिया।

Bollywood Tadka

 

मौजूदा समय में उनके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। बच्चों का नाम रियान, रोमन और रेन है। वहीं अब कपल चौथी पर बार पेरेंट्स बन गया। 

Content Writer: Smita Sharma

Annie KilnerOutingbabysonHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...