main page

अनुपम खेर ने 'आरआरआर' के डायरेक्टर एसएस राजामौली से की मुलाकात, बोले- 'क्या कमाल का आदमी है'

Updated 07 May, 2022 01:36:47 PM

एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने ''आरआरआर'' के डायरेक्टर एसएस राजामौली से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीरें अनुपम ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने 'आरआरआर' के डायरेक्टर एसएस राजामौली से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीरें अनुपम ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अनुपम ग्रे पैंट सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं राजामौली ब्लैक शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं। दोनों हाथ मिलाते और एक-दूसरे के गले मिलते नजर आ रहे हैं। दोनों काफी खुश लग रहे हैं। अनुपम और राजामौली की ये तस्वीरें गोवा फेस्ट की हैं। स्टेज पर दोनों की मुलाकात हुई। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- 'क्या कमाल का आदमी है और क्या कमाल की बातचीत थी एक और केवल, अवारा एसएस राजामौली के साथ गोवा फेस्ट पर। सयुक्त परिवारों, बचपन की कहानियों, हमारे महाकाव्यों और निश्चित रूप से सिनेमा में जीवन के बारे में उनसे बात करके बहुत अच्छा लगा! जय हो।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

अनुपम के काम की बात करें तो हाल ही में एक्टर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया। अब एक्टर बहुत जल्द फिल्म आईबी 71 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ विद्युत जामवाल नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Anupam KhermeetsRRRdirector SS RajamouliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...