main page

स्टार परिवार अवार्ड में Anupama-Anju लगाएंगे रोमांस का तड़का, आज शाम 7 बजे देखना ना भूले

Updated 01 October, 2023 01:05:34 PM

स्टार परिवार अवॉर्ड्स, रोमांस, कॉमेडी और कई अन्य सरप्राइज के साथ है दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार! आज शाम 7 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार परिवार अवॉर्ड्स एक बड़ी पार्टी की तरह है, जो प्यार और मजेदार पलों जैसी अलग-अलग चीजों का जश्न मनाती है। यह रोमांचक स्टंट और मजेदार चुटकुलों का मिश्रण है। अवॉर्ड्स इस बात का जश्न मनाने का एक तरीका है कि हमारा परिवार हमें कितना खुश और करीब महसूस कराता है, साथ ही हमारे लिए कुछ खास सरप्राइज लाता है जिसकी हमे उम्मीद नहीं होती। ठीक वैसे ही पांच साल तक नहीं होने के बाद स्टार परिवार अवॉर्ड्स की वापसी को लेकर फैंस असल में उत्साहित थे। ऐसे में इस बार अवॉर्ड शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़, मोहित मलिक, सयाली सालुंखे, विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी और कई अन्य हस्तियों को शानदार अंदाज में शिरकत करते हुए देखा गया। 


अवॉर्ड शो के दौरान अनुपमा-अनुज, अभिमन्यु-अक्षरा, सावी-ईशान, कुणाल-वंदना, नताशा-धवल और अंगद-साहिबा की रोमांटिक परफॉरमेंस दर्शकों को एक बार फिर उनसे प्यार में पड़ने के लिए मजबूर कर देगा। जबकि स्टार प्लस शो के अन्य किरदार- मंजरी, ईशा, नित्या, लीला, संतोष, भवानी, जसलीन और मालती देवी ने भी स्टार परिवार अवॉर्ड्स में अपने अलग-अलग अवतार दिखाए हैं।

 

दर्शकों की पसंदीदा बहुएं-अनुपमा, अक्षरा, तितली, काश्वी और साहिबा-ने रैंप पर जलवा बिखेरा। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया दर्शकों को हंसाएंगे और मनोरंजन से भरी इस रात में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। इन प्रतिभाओं के साथ-साथ स्टार परिवार अवॉर्ड्स को दर्शकों के पसंदीदा होस्ट और दोस्त अर्जुन बिजलानी ने की। तो तैयार हो जाइए आज यानी 1 अक्टूबर को शाम 7 बजे स्टार प्लस पर स्टार परिवार अवॉर्ड्स में प्यार, हंसी और विरासत की इस खुशियों से भरी यात्रा पर निकलने के लिए।

Content Editor: kahkasha

star parivar awardanupama anuj danceanupamastar plusromantic danceanuj anupama performanceentertainment news

loading...