main page

यौन शोषण मामलाः पायल घोष के खिलाफ लीगल एक्शन की तैयारी में अनुराग कश्यप, पक्के सबूत जुटा रही टीम!

27 October, 2020 01:36:24 PM

एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने अनुराग से 8 घंटे तक बातचीत की थी। जबकि फिल्ममेकर ने खुद पर लगे सारे आरोपों को झूठा बताया था। वहीं अब खबर है कि अनुराग कश्यप इस मामले में पायल घोष पर लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने अनुराग से 8 घंटे तक बातचीत की थी। जबकि फिल्ममेकर ने खुद पर लगे सारे आरोपों को झूठा बताया था। वहीं अब खबर है कि अनुराग कश्यप इस मामले में पायल घोष पर लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं।  

Bollywood Tadka
अनुराग कश्यप के एक करीबी दोस्त की मानें तो फिल्ममेकर पायल घोष द्वारा उनपर लगाए गए झूठे आरोपों के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की फुल तैयारी में हैं। उनकी टीम पायल के खिलाफ सबूत इकट्ठा कर रही है।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने बताया कि वो इस मामले में खुद को निर्दोष कहलाने पर जोर नहीं देंगे, ब्लकि पायल के खिलाफ पक्के सबूत देकर ये साबित करेंगे कि वो झूठ बोल रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें पायल ने पिछले महीने फिल्ममेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले में ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल का भी नाम घसीटा था। इस मामले में उन्होंने डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पायल इस केस में पीएम मोदी, अमित शाह, महाराष्ट्र के गवर्नर और समाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले से न्याय की गुहार लगा चुकी हैं।


Anurag Kashyapreadylegal actionPayal GhoshBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...