main page

अनुष्का सेन और कुश जोतवानी ने 'दिल दोस्ती डिलेमा' में अपनी केमिस्ट्री पर की खुलकर बात

Updated 23 April, 2024 03:20:48 PM

प्राइम वीडियो की नई यंग-एडल्ट सीरीज़ "दिल दोस्ती डिलेमा" के ट्रेलर ने लोगों के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। इस वजह से फैंस और दर्शकों द्वारा 25 अप्रैल को सीरीज के प्रीमियर का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो की नई यंग-एडल्ट सीरीज़ "दिल दोस्ती डिलेमा" के ट्रेलर ने लोगों के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। इस वजह से फैंस और दर्शकों द्वारा 25 अप्रैल को सीरीज के प्रीमियर का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। ट्रेलर को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद, फैंस को सीरीज का नया रोमांटिक सॉन्ग "दिल शहर" बेहद पसंद आ रहा है। लोगों को न सिर्फ सॉन्ग बल्कि नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी, असमारा और फरज़ान के रूप में अनुष्का सेन और कुश जोतवानी के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री भी खूब पसंद आ रही है। 

कुश जोतवानी ने इस बारे में बात करते हुए कहा है, "अनुष्का के साथ ऑन सेट और ऑफ सेट रहना बहुत आसान और नेचुरल था। इस तरह से जल्द ही हमारी केमिस्ट्री हमारे किरदारों में भी दिखने लगी। हम एक दूसरे के साथ तुरंत घुलमिल गए। अनुष्का के साथ हर सीन रियल लगा, जैसे मैं बस वही हूं जो मैं हूं।"

अनुष्का ने कहा कि दोनों किरदारों के बीच का फर्क उन्हें एक बेहतरीन जोड़ी बनाता है। इसपर एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मेरा पसंदीदा हिस्सा यह है कि कैसे असमारा और फरज़ान, जो बहुत अलग हैं, के बीच एक मजबूत बॉन्ड है। हमने वर्कशॉप और स्क्रिप्ट एनालिसिस के जरिए असमारा के किरदार और इमोशंस के बारे में बहुत कुछ जाना। वह लगभग हर चीज को लेकर एक्साइटेड हो जाती है, लेकिन फरज़ान शांत रहता है।"

फैंस को लीड जोड़ी बहुत पसंद है और हर उम्र के लोग उन्हें पसंद करेंगे। डेबी राव ने इस सीरीज़ को डायरेक्ट किया है, जो दिल को छू लेने वाली एक प्यारी कहानी बताती है और गर्मियों के दिनों को रोमांच से भरा बनाती है। तो, 25 अप्रैल को भारत में और दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में खास तौर से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाले इस सात-एपिसोड वाले सीरीज को देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Anushka SenKush JotwaniDil Dosti Dilemma

loading...