main page

शूटिंग के सेट पर बेहोश हुईं 'झांसी की रानी' फेम अनुष्का सेन, डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह

Updated 31 October, 2020 12:59:52 PM

झांसी की रानी, देवों के देव महादेव जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी अनुष्का सेन से जुड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि अनुष्का शो की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गईं। जिसके तुरंत बाद ही डॉक्टर को बुलाया गया और उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  झांसी की रानी, देवों के देव महादेव जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी अनुष्का सेन से जुड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि अनुष्का शो की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गईं। जिसके तुरंत बाद ही डॉक्टर को बुलाया गया और उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी गई है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का काफी दिनों से लगातार शो की शूटिंग कर रही थी। बिना ब्रेक शूटिंग के कारण उनकी हेल्थ पर काफी असर पड़ा और उनकी तबीयत बिगई गई थी। शूटिंग के एक शॉट के लिए तैयार होते वक्त एक्ट्रेस मेकअप रूम सेट पर ही बेहोश हो गईं। मौके पर ही डॉक्टर को बुलाया गया।

Bollywood Tadka

 

डॉक्टर ने चैकअप के बाद उन्हें आराम करना का सलाह दी है। साथ ही डॉक्टर ने एक्ट्रेस ने कुछ लक्षण दिखने पर कोविड 19 टेस्ट करवाने की भी सलाह दी है। इस घटना पर अनुष्का की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें, तो अनुष्का इन दिनों जी टीवी के शो 'अपना टाइम भी आएगा' शो में नजर आती हैं। शो में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया जाता है।

 
 


Anushka SenfaintedsetshootingTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...