main page

K-Drama मूमेंट्स: साउथ कोरिया के रंग में रंगी 21 साल की अनुष्का सेन, हैनबोक ड्रेस में बेहद क्यूट दिखीं एक्ट्रेस

Updated 10 April, 2024 02:28:15 PM

21 साल की अनुष्का सेन के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं। अनुष्का सेन हाल ही में अपना घर खरीदा था। एक्टिंग में तो वे दमदार है ही, मगर फैंडम में भी किसी से कम नहीं है। खबरें हैं कि वह जल्द ही कोरियन फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। सबसे खास बात ये है अनुष्का 2023 में कोरियन ट्यूरिज्म की एम्बेसडर चुनी गई थी।


मुंबई: 21 साल की अनुष्का सेन के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं। अनुष्का सेन हाल ही में अपना घर खरीदा था। एक्टिंग में तो वे दमदार है ही, मगर फैंडम में भी किसी से कम नहीं है। खबरें हैं कि वह जल्द ही कोरियन फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। सबसे खास बात ये है अनुष्का 2023 में कोरियन ट्यूरिज्म की एम्बेसडर चुनी गई थी।

Bollywood Tadka

इन सबके बीच अनुष्का सेन साउथ कोरिया की सैर पर निकल पड़ी हैं। साउथ कोरिया में एंजाॅय करते हुए अनुष्का सेन K-Drama मूमेंट्स को भी जी रही हैं।

Bollywood Tadka

 

अपने साउथ कोरिया ट्रिप के दौरान अनुष्का सेन बुसान भी पहुंचीं, जहां उन्होंने दक्षिण कोरिया के रंग में रंगी नजर आईं। उन्होंने  दक्षिण कोरिया की ट्रेडिशनल ड्रेस हैनबोक पहनी और खूबसूरत पोज दिए।

 

Bollywood Tadka

 इन तस्वीरों में अनुष्का सेन किसी साउथ कोरियन एक्ट्रेस की तरह ही प्यारी और क्यूट लग रही हैं। अनुष्का सेन ने जो हैनबोक पहना हुआ है, वह व्हाइट और ब्लू कलर का है।

 

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने बालों को भी साउथ कोरियन ट्रेडिशनल अंदाज में रिबन और खूबसूरत क्लिप्स से सजाया हुआ है।

Bollywood Tadka

अनुष्का सेन ने हैनबोक पहने हुए पहाड़ों के बैकड्रॉप की खूबसूरत लोकेशन्स से तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में अनुष्का बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही हैं।  अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-  'K-Drama के पलों को जी रही हूं।'

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का सेन वेब सीरीज 'क्रैश' में नजर आई थीं।  इसके अलावा उन्हें म्यूजिक वीडियो 'तेरी आदत 2' में भी देखा गया था।


 
 

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SenK DramaLifelooksbeautifulHanbok DressTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...