main page

Video: RCB की हार से टूटा अनुष्का शर्मा का दिल, चेहरे पर दिखे गंभीर हाव-भाव

Updated 23 May, 2024 10:51:08 AM

आईपीएल 2024 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है। बुधवार रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच मैच हुआ, जिसमें आरसीबी हार गई। मुकाबला हारने के साथ ही टीम के फाइनल में जाने का सपना भी टूट गया। ऐसे में आरसीबी के फैंस काफी हताश नजर आए। वहीं, टीम की हार देख विराट कोहली की पत

बॉलीवुड तड़का टीम. आईपीएल 2024 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है। बुधवार रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच मैच हुआ, जिसमें आरसीबी हार गई। मुकाबला हारने के साथ ही टीम के फाइनल में जाने का सपना भी टूट गया। ऐसे में आरसीबी के फैंस काफी हताश नजर आए। वहीं, टीम की हार देख विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी मायूस हो गईं। इस दौरान का एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा आरसीबी की हार के बाद लोगों के बीच खड़ी नजर आती हैं और काफी परेशान दिख रही हैं। उनके चेहरे पर तनाव साफ दिखाई दे रहा है। वह गंभीर हाव-भाव के साथ अपने आस-पास मौजूद लोगों से बात करती नजर आ रही हैं।

 

अनुष्का शर्मा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। वहीं, अब वह जल्द ही फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से पर्दे पर वापसी करेंगी। उनकी यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। 

Content Writer: suman prajapati

Anushka Sharmaheart brokenRCBdefeatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...