main page

IPL 2024:RCB की जीत के बाद अनुष्का शर्मा में जगा जोश, स्टेडियम में कुछ यूं उछलती दिखीं 'मिसेज कोहली'

Updated 13 May, 2024 07:33:47 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। फरवरी में दूसरी बार मां बनीं अनुष्का इस समय अपने बेटे अकाय कोहली की परवरिश में बिजी हैं। इसके बावजूद भी उन्हें अक्सर क्रिकेटर पति विराट कोहली के स्पोर्ट में स्टेडियम में देखा जाता है। जब भी विराट पिच पर उतरते हैं अनुष्का शर्मा उनका सपोर्ट


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। फरवरी में दूसरी बार मां बनीं अनुष्का इस समय अपने बेटे अकाय कोहली की परवरिश में बिजी हैं। इसके बावजूद भी उन्हें अक्सर क्रिकेटर पति विराट कोहली के स्पोर्ट में स्टेडियम में देखा जाता है।

Bollywood Tadka

 

 जब भी विराट पिच पर उतरते हैं अनुष्का शर्मा उनका सपोर्ट सिस्टम बनकर स्टेडियम में नजर आती हैं। वहीं बीते दिन के मैच में भी अनुष्का विराट का साथ देती नजर आईं। इस दौरान जैसे ही विराट की टीम RCB जीतती है अनुष्का शर्मा तो खुशी से उछल पड़ती हैं।

Bollywood Tadka

 

 

अनुष्का के खुशी के रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जैसे ही दिल्ली कैपिटल्स ने अपना आखिरी विकिट खोया टीम से ज्यादा तो अनुष्का शर्मा खुशी से झूमती नजर आईं। इस दौरान पहले तो अनुष्का शर्मा हाथ उठाकर खड़ी होती हैं।

Bollywood Tadka

 

उसके बाद हाथ जोड़ती हैं और फिर पति की जीत को एंजॉय करती हैं। लुक की बात करें तो अनुष्का ने बेसिक ब्लैक टी-शर्ट के ब्लू डेनिम पेयर की थी। उन्होंने अपने लुक को एक महंगी बेल्ट और ढेर सारी सोने की चूड़ियों, कंगनों और एक घड़ी से पूरा किया। मिनिमल मेकअप के साथ उनके चेहरे पर न्यू माॅम वाला ग्लो दिख रहा था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीता मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ था। इस मैच में आरसीबी की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मात देकर 47 रनों से जीत हांसिल की थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SharmaRCBvictoryVirat KohliIPL 2024Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...