main page

बेबी अकाय और बेटी वामिका संग मुंबई लौटी अनुष्का, एयरपोर्ट पर दिखाई लाडले की झलक !

Updated 16 April, 2024 04:37:26 PM

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। विरुष्का का घर इसी साल फरवरी में दूसरी बार किलकारियों से गूंजा। अनुष्का ने लंदन में प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अकाय कोहली रखा। जहां बेटे के जन्म के बाद विराट मुंबई लौट आए थे। वहीं अब अनुष्का भी न्यूबाॅर्न बेबी अकाय


मुंबई: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। विरुष्का का घर इसी साल फरवरी में दूसरी बार किलकारियों से गूंजा। अनुष्का ने लंदन में प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अकाय कोहली रखा।

 

Bollywood Tadka

 

जहां बेटे के जन्म के बाद विराट मुंबई लौट आए थे। वहीं अब अनुष्का भी न्यूबाॅर्न बेबी अकाय और बेटी वामिका के साथ मुंबई आ गई हैं हालांकि उनकी एयरपोर्ट से कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। 

 

Bollywood Tadka


वहीं एक वायरल पोस्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट पर पैप्स को बेटे अकाय का चेहरा दिखा दिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पैपराजी से वादा किया है कि वह जल्दी ही खुद फोटो क्लिक कराने सामने आएंगी लेकिन तब जब बच्चे उनके साथ नहीं होंगे।  विराट और अनुष्का अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखते हैं। साथ ही उन्होंने बच्चों का चेहरा न दिखाने का फैसला लिया है।

 

अब देखना होगा अनुष्का अपने फैंस को लेटेस्ट फोटोज से कब खुश करती हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SharmaIndiaSonAkaayDaughterVamikaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...