main page

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स द्वारा निर्मित अपर्णा सेन की "द रेपिस्ट" का केरल के प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में हुआ भारतीय प्रीमियर

Updated 21 March, 2022 12:54:07 PM

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, अपर्णा सेन की ''द रेपिस्ट'', क्वेस्ट फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म का प्रीमियर 19 मार्च, 2022 को केरल के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में किया गया।

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, अपर्णा सेन की 'द रेपिस्ट', क्वेस्ट फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म का प्रीमियर 19 मार्च, 2022 को केरल के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में किया गया।

Bollywood Tadka

'द रेपिस्ट' की यात्रा बहुत ही  उल्लेखनीय रही है, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर किया गया, जहां इसने प्रतिष्ठित किम जिसियोक भी पुरस्कार जीता था। अभिनेता-लेखक की इस 16 वीं फिल्म की शूटिंग 27 दिनों में COVID 19 की पहली और दूसरी लहर के बीच दिल्ली में की गई थी।

Bollywood Tadka


'द रेपिस्ट' यह अपराध, सजा और पुनर्स्थापनात्मक न्याय के जटिल विषयों से संबंधित है। यह फिल्म तीन ऐसे लोगों की यात्रा का वर्णन करती है जो एक भयावह घटना के कारण एक दूसरे से जुड़ जाते हैं। फिल्म यौन हिंसा के एक अडिग और समझौता न करने वाले चित्र को दर्शाती है, साथ ही अपराध के उत्तरजीवी और अपराधियों दोनों के लिए सामाजिक-मनोवैज्ञानिक परिणाम को दर्शाती है।

Bollywood Tadka


'द रेपिस्ट के जरिए मां बेटी की जोड़ी  यानी कि अपर्णा सेन और कोंकणा सेन एक बार फिर से वापसी कर रहे  है। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और तन्मय धनानिया लीड रोल में नज़र आयेंगे। इस फिल्म ने कई फिल्म फेस्टिवल में रेव रिव्यू हासिल किए हैं ऐसा कहा जाता है कि यह अपर्णा सेन के अब तक का फाइनेस्ट वर्क है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Aparna SenThe RapistIndian premiereinternational Film FestivalKeralaApplause EntertainmentQuest FilmsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...