main page

अपूर्वा अग्निहोत्री ने बिग बॉस को बताया 'स्क्रिप्टेड', कहा- हाल के सीज़न में भी देखा, अंत में नाम बदल दिया जाता है

Updated 30 March, 2023 01:45:09 PM

अपूर्वा अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी टीवी के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। कुछ महीने पहले ये कपल पेरेंट्स बनने को लेकर खूब सुर्खियों में आया था, क्योंकि अपूर्वा और शिल्पा ने शादी के पूरे 18 साल बाद माता-माता बने। वहीं, हाल ही में एक बार फिर दोनों चर्चा में आ गए हैं। 'बिग बॉस 7' में नजर आए कपल ने बिग बॉस के घर में अपनी जर्नी के बारे में बात की और शो में पक्षपात होने के बारे में भी बताया।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपूर्वा अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी टीवी के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। कुछ महीने पहले ये कपल पेरेंट्स बनने को लेकर खूब सुर्खियों में आया था, क्योंकि अपूर्वा और शिल्पा ने शादी के पूरे 18 साल बाद माता-माता बने। वहीं, हाल ही में एक बार फिर दोनों चर्चा में आ गए हैं। 'बिग बॉस 7' में नजर आए कपल ने बिग बॉस के घर में अपनी जर्नी के बारे में बात की और शो में पक्षपात होने के बारे में भी बताया।

 

अपने व्लॉग में अपूर्वा और शिल्पा ने 'बिग बॉस 7' के सफर के बारे में बात करते हुए बताया कि हमने कई रियलिटी शो किए हैं लेकिन बिग बॉस 7 बिल्कुल भी अच्छा नहीं था। यह हमारे पसंदीदा में से एक नहीं था। हम बिग बॉस के प्रोटोटाइप नहीं हैं। हमने खास तौर पर बहुत कुछ सीखा है कि कैसे ब्रेकिंग पॉइंट पर पहुंचने के बाद भी पागल नहीं होना चाहिए। हम उड़ते हुए रंगों के साथ बाहर आए।

 

शिल्पा ने कहा- बिग बॉस स्क्रिप्टेड नहीं है लेकिन हर कोई जानता है कि मैं वो बनना चाहती हूं तो क्या करने की जरूरत है। उनके पास सब पहले से है - रिएक्शन दो, लड़ो, अपनी बात रखो, मुखर रहो। पर्सनैलिटी ही ऐसी नहीं है तो क्या करें।

 

वहीं, अपूर्वा ने असहमति जताते हुए कहा- यह स्क्रिप्टेड है। चैनल जानता है कि कौन और कैसे प्रतिक्रिया देगा और इसीलिए लोगों ने हाल के सीज़न में भविष्यवाणी करना शुरू कर दिया है और मेकर्स को अंत में जबरदस्ती टेबल बदलनी पड़ती है और विनर के नाम से सभी को आश्चर्यचकित करना पड़ता है। हमने इसे हाल के सीज़न में भी देखा था, वरना सभी ने कहा होता, 'वह चैनल फेस हैं इसलिए वह विनर बनीं'। इसलिए शो कुछ हद तक स्क्रिप्टेड है। 

 

वहीं काम की बात करें तो शिल्पा सकलानी को 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'जस्सी जैसी कोई नहीं' जैसे सीरियल्स के लिए जाना जाता है। इन दिनों वह 'तेरे इश्क में घायल' में काम कर रही हैं। 
वहीं अपूर्वा ने शाहरुख खान की फिल्म 'परदेस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह टीवी शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा', 'अजीब दास्तान है ये' और 'सौभाग्यलक्ष्मी' में भी नजर आ चुके हैं। ये दोनों एक साथ 'नच बलिए 1' और 'बिग बॉस 7' जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुके हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Apurva AgnihotriBigg BossscriptedBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...