main page

Accident: बाइक सवार से टकराई 'एक्वामैन' फेम जेसन मोमोआ की कार, हादसे में बाल-बाल बचे एक्टर

Updated 26 July, 2022 08:50:42 AM

हाॅलीवुड एक्टर जेसन मोमोआ हाल ही में सड़क हादसे का शिकार हुए। जेसन मोमोआ कैलिफोर्निया के ओल्ड तोपंगा रोड पर अपनी गाड़ी चला रहे थे। इसी दौरान उनके सामने एक मोटरसाइकिल आ गई और दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हालांकि इस दौरान दोनों की ही किस्मत अच्छी रही, जो किसी को भी इस हादसे में गंभीर चोट नहीं आई।

लंदन: हाॅलीवुड एक्टर जेसन मोमोआ हाल ही में सड़क हादसे का शिकार हुए। जेसन मोमोआ कैलिफोर्निया के ओल्ड तोपंगा रोड पर अपनी गाड़ी चला रहे थे। इसी दौरान उनके सामने एक मोटरसाइकिल आ गई और दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हालांकि इस दौरान दोनों की ही किस्मत अच्छी रही, जो किसी को भी इस हादसे में गंभीर चोट नहीं आई। 

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक्सीडेंट सुबह 11 बजे हुआ।मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने एक मोड़ से मुड़ते हुए लेन जंप की थी, जिसके बाद वह सीधा जेसन मोमोआ की गाड़ी से जा टकराया। रिपोर्ट के मुताबिक बाइकर तेजी से मोमोआ की तरफ आ रहा था और उनकी कार से आकर टकरा गया।

Bollywood Tadka

 

वह ओल्डस्मोबाइल से टकराया और फिर गिर गया। उसने हॉलीवुड स्टार की विंदशील्ड और कार के हुड को भी तोड़ दिया। इस हादसे में बाइक सवार को मामूली चोटें आई हैं। उसके पैर और अंगूठे के पास कुछ चोट आई है जिसके बाद उसे हाॅस्पिटल ले जाया गया है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोमोआ टीवी सीरीज गेम आफ थ्रोंस और सुपर हीरो फिल्म एक्वामैन के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि जेसन अगली फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म में नजर आ सकते हैं। फास्ट एक्स नाम की इस फिल्म में जेसन विलेन का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। वह एक्वामैन 2 में भी नजर आएंगे जो 2023 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Writer: Smita Sharma

aquamanjason momoacarbike riderAccidentHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...