main page

पत्नी शूरा संग अरबाज की काॅफी डेट, Mrs. Khan का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 24 February, 2024 04:25:03 PM

बाॅलीवुड के नए कपल अरबाज खान और उनकी पत्नी शूरा खान पैपराजी के फेवरेट हैं। पैपराजी इस कपल को कैप्चर करने का कोई मौका नहीं  छोड़ते, चाहे वह हवाई अड्डे पर हो या शहर में आउटिंग करना हो।

मुंबई: बाॅलीवुड के नए कपल अरबाज खान और उनकी पत्नी शूरा खान पैपराजी के फेवरेट हैं। पैपराजी इस कपल को कैप्चर करने का कोई मौका नहीं  छोड़ते, चाहे वह हवाई अड्डे पर हो या शहर में आउटिंग करना हो।

Bollywood Tadka

हाल ही में दोनों को कैफे के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान शूरा बेज शर्ट और ब्लैक पैंट में स्टाइलिश दिखीं। ओपन हेयर्स, ग्लोसी लिप्स, शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

अरबाज की बात करें तो वह टी-शर्ट और जींस में नजर आए। इस दौरान अरबाज शूरा के पीछे चलते दिखे। मीडिया कैमरा के सामने दोनों ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शूरा खान अरबाज खान की दूसरी पत्नी हैं। 24 दिसंबर 2023 को अरबाज खान ने शूरा खान से शादी कर ली।अरबाज की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी, जिनसे उनका 21 साल का एक बेटा है, जिसका नाम अरहान खान है। मई 2017 में अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Arbaaz KhanCoffee DateWifeSshura KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...