main page

नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पांड्या लेने जा रहे तलाक, एक्ट्रेस ने इंस्टग्राम से पति संग डिलीट की सारी तस्वीरें तो मचा बवाल

Updated 24 May, 2024 01:24:14 PM

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर कपल के तलाक लेने की खबरें उड़ रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अब ये कपल साथ नही है और जल्द ही एक दूजे से अलग होने जा रहा है। अब ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर क्यों तूल पकड़ रही ह

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर कपल के तलाक लेने की खबरें उड़ रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अब ये कपल साथ नही है और जल्द ही एक दूजे से अलग होने जा रहा है। अब ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर क्यों तूल पकड़ रही हैं, आइए जानते हैं..

Bollywood Tadka


नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के अलग होने की अफवाहें सोशल मीडिया पर तब उड़ीं, जब नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'पांड्या' सरनेम हटा दिया और साथ ही पति के साथ अपनी सारी तस्वीरों को भी डिलीट कर दीं। वहीं वह इस बार पूरे IPL 2024 में हार्दिक को सपोर्ट करती भी नजर नहीं आईं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

ऐसे में दोनों के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि, इन सब अफवाहों पर कपल की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। अब इन खबरों के पीछे क्या सचाई है ये नताशा-हार्दिक से ज्यादा कोई और नहीं जानता।

 

बता दें, हार्दिक पांड्या और नताशा ने 31 मई 2020 को कोर्ट मैरिज की थी। दोनों का एक बेटा भी हैं, जिसके साथ अक्सर वे क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Natasa StankovicHardik PandyadivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...