main page

पत्नी संग स्कूटी पर वोट डालने पहुंचे सिंगर अरिजीत सिंह, इस वजह से हुए बुरी तरह ट्रोल

Updated 08 May, 2024 12:36:39 PM

श में बीते मंगलवार लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान हुआ। 98 लोकसभा सीटों पर देश के अलग-अलग राज्यों में लोगों ने बढ़ चढ़कर वोट डाला। वहीं, इस मामले में सुरों के सरताज अरिजीत सिंह भी पीछे नहीं रहे। सिंगर ने अपनी पत्नी संग स्कूटी पर मतदान केंद्र जाकर वोट डाला। हालांकि, वो इसके लिए ट्रोल हो गए और

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में बीते मंगलवार लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान हुआ। 98 लोकसभा सीटों पर देश के अलग-अलग राज्यों में लोगों ने बढ़ चढ़कर वोट डाला। वहीं, इस मामले में सुरों के सरताज अरिजीत सिंह भी पीछे नहीं रहे। सिंगर ने अपनी पत्नी संग स्कूटी पर मतदान केंद्र जाकर वोट डाला। हालांकि, वो इसके लिए ट्रोल हो गए और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

अरिजीत सिंह ने अपने होम टाउन मुर्शिदाबाद से लोकसभा सीट पर मतदान किया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत सिंह अपनी पत्नी कोयल के साथ वोटिंग के लिए मतदान केंद्र पहुंचे। हालांकि इस दौरान सिंगर बिना हेलमेट लगाए नजर आए और इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। ट्रोलर्स उन्हें हेलमेट न पहनने पर ट्रैफिक नियमों की याद दिला रहे हैं।

 

 

 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा- अगर हेलमेट पहनने लेते तो थोड़ी बहुत इज्जत और बढ़ जाती है।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं दूसरे ने लिखा- आपका हेलमेट कहाँ है? गलत मैसेज ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी सिंगर को जमकर ट्रोल किया।

 

Bollywood Tadka

प्रोफेशनल फ्रंट की बात कहें तो अरिजीत सिंह बॉलीवुड के जाने माने सिंगर्स में से एक हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं। साल 2013 में आई फिल्म आशिकी 2 के सॉन्ग तुम ही हो के बाद अरिजीत की किस्मत ऐसी चमकी के उनका बोलबाला बढ़ता ही गया। बता दें, अरिजीत सिंह ऑनलाइन म्यूजिक ऐप स्फॉटिफाई पर भारत से सबसे अधिक सब्सक्राइबर हासिल करने वाले पहले सिंगर भी हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Arijit SinghvoteScootywifetrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...