main page

साइबर फ्रॉर्ड का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, लगा 40 हजार का चूना, एक्टर बोले-ये डरावना है

Updated 21 May, 2024 11:33:06 AM

देश में आए दिन साइबर फ्रॉड के मामले बढते जा रहे हैं। अब हाल ही में टीवी के जाने-माने एक्टर अर्जुन बिजलानी भी इस फ्रॉड का शिकार हो गए हैं। इस स्कैम में उन्हें 40 हजार का नुकसान भुगतना पड़ा है। इस बात जानकारी देते हुए एक्टर ने बताया कि उनके साथ कैसे ये फ्रॉड हुआ।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में आए दिन साइबर फ्रॉड के मामले बढते जा रहे हैं। अब हाल ही में टीवी के जाने-माने एक्टर अर्जुन बिजलानी भी इस फ्रॉड का शिकार हो गए हैं। इस स्कैम में उन्हें 40 हजार का नुकसान भुगतना पड़ा है। इस बात जानकारी देते हुए एक्टर ने बताया कि उनके साथ कैसे ये फ्रॉड हुआ।

Bollywood Tadka


अर्जुन बिजलानी ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये कितना डरावना है। उन्होंने कहा, ”मेरा क्रेडिट कार्ड सिर्फ मेरे पास होता है और मैं जिम में वर्कआउट कर रहा था। एक ब्रेक के बीच में मैंने मेरा फोन चेक किया और मैंने देखा कि बहुत सारे मैसेज हैं कि मेरा क्रेडिट कार्ड स्वाइप हुआ है और लगातार ट्रांजेक्शन हो रहे हैं। मेरी पत्नी के पास भी एक सप्लीमेंट्री कार्ड है, तो मैंने उससे पूछा तो उसने बताया कि उसका कार्ड उसी के पास है। तो ये साफ है कि डिटेल्स लीक हुई हैं और हम क्लूलेस थे कि ये कैसे हुआ।”

 

अर्जुन ने आगे बताया कि जैसे ही उन्हें साइबर ठगी का शक हुआ, वैसे ही उन्होंने क्रेडिट कार्ड ब्लॉक करवा दिया। एक्टर बोले, ‘यह घटना आंखें खोलने वाली है। उस वक्त अगर मैं सो रहा होता तो क्या होता? बहुत से लोग सारे मैसेज नहीं चेक करते हैं लेकिन अब समझ में आया कि ये मैसेज पढ़ना कितना जरूरी होता है। खुशकिस्मती से मैंने देख लिया और सिर्फ 7 से 8 ट्रांजैक्शंस थे। हर ट्रांजैक्शन 3 से 5 हजार का था। कुल मिलाकर कार्ड से 40 हजार रुपये गए। मेरे क्रेडिट कार्ड की लिमिट 10-12 लाख की है। इसलिए फोन चेक न किया होता तो सिचुएशन और बिगड़ सकती थी।”

 

एक्टर के साथ हुए इस फ्रॉड के बाद उनके फैंस काफी हैरान हैं और कमेंट कर इस घटना पर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Arjun Bijlanivictimcyber fraudTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...