main page

पेट में उठा भयंकर दर्द तो आनन फानन में हाॅस्पिटल में करना पड़ा भर्ती,अब बिना देरी किए होगी अर्जुन बिजलानी की सर्जरी

Updated 09 March, 2024 12:27:26 PM

टीवी एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि अर्जुन बिजलानी मेडिकल इमजेंसी के चलते हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।  एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन बिजलानी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुंबई: टीवी एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि अर्जुन बिजलानी मेडिकल इमजेंसी के चलते हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।  एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन बिजलानी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Bollywood Tadka

अर्जुन को अपेंडिसाइटिस की वजह से पेट के निचले दाहिने हिस्से में तेज दर्द हुआ था. इसके बाद ही उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल भर्ती कराया गया है। करीबी सूत्रों के मुताबिक, 9 मार्च को अर्जुन का अपेंडिक्स का ऑपरेशन होना है। दर्द के चलते एक्टर 8 मार्च को शूटिंग पर भी नहीं गए थे।

Bollywood Tadka

 

अपना  हेल्थ अपडेट देते हुए अर्जुन बिजलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनका चेहरा को नहीं दिख रहा है लेकिन उनके हाथ में लगी ड्रिप नजर आ रही है। इस तस्वीर के साथ एक्टर ने लिखा है- जो होता है अच्छे के लिए होता है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें को अर्जुन इस समय प्यार का पहला अध्याय : शिव शक्ति में नजर आ रहे हैं। इसमें उनके साथ निक्की शर्मा हैं। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी प्यार दे रहे हैं। ये शो जीटीवी पर टेलिकास्ट हो रहा है। इससे पहले एक्टर लेफ्ट-राइट , मिले जब हम तुम, मेरी आशिकी तुमसे ही, नागिन, कवच, परदेस में है मेरा दिल, इश्क में मरजावां जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Arjun BijlaniHospitalisedStomach PainEmergency SurgeryTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...