main page

लंबे अरसे बाद एक-साथ दीदार: देर रात मलाइका को घर ड्रॉप करने पहुंचे अर्जुन कपूर, कैमरों से नजरे बचाता दिखा लव बर्ड्स

Updated 09 March, 2024 01:05:23 PM

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बाॅलीवुड के चर्चित लव-बर्ड्स में से एक हैं। हालांकि पिछले दिनों इस कपल के ब्रेकअप के रूमर्स भी फैले हुए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि बीते कुछ समय से दोनों बेहद ही कम साथ स्पॉट हो रहे हैं। जहां-जहां अर्जुन जाते हैं वहां-वहां फैंस की नजरें मलाइका को खोजती हैं।

मुंबई: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बाॅलीवुड के चर्चित लव-बर्ड्स में से एक हैं। हालांकि पिछले दिनों इस कपल के ब्रेकअप के रूमर्स भी फैले हुए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि बीते कुछ समय से दोनों बेहद ही कम साथ स्पॉट हो रहे हैं। जहां-जहां अर्जुन जाते हैं वहां-वहां फैंस की नजरें मलाइका को खोजती हैं।

Bollywood Tadka

 

फिर मलाइका की गैरमौजूदगी फैंस को निराश कर देती है। वहीं अब इस कपल को एक-साथ स्पाॅट किया गया। जी हां...बीती रात मलाइका-अर्जुन एक बार फिर साथ दिखाई दिए थे। देर रात अर्जुन कपूर अपनी गाड़ी में मलाइका अरोड़ा को उनके घर ड्रॉप करने आए थे। जहां सूट-बूट में तैयार दिखाई दे रहे थे।

Bollywood Tadka

वहीं मलाइका कैजुअल लुक में नजर आईं। लुक की बात करें तो  अर्जुन कपूर शर्ट, टाई और ब्लेजर में एक-दम तैयार दिख रहे हैं। बड़ी दाढ़ी उनके लुक और भी डैशिंग बना रही थीं। वहीं मलाइका स्लीवलेस टॉप के साथ पिच कलर की बॉटम पैंट पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और मिनिमल मेकअप किया था।

Bollywood Tadka

 

मलाइका ने हाई हिल्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। अर्जुन कपूर अपनी गाड़ी में मलाइका को उनके घर छोड़ने आए थे। इस दौरान दोनों ही कैमरा से बचते-बचाते नजर आए।

Bollywood Tadka

 

मलाइका अरोड़ा ने कैमरा के सामने कोई पोज नहीं दिया सीधे ही अपनी बिल्डिंग की तरफ बढ़ गईं। मलाइका और अर्जुन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस इस जोड़ी को काफी टाइम बाद एक साथ देखकर खुश हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Arjun KapoorPerfectboyfriendLadyloveMalaika AroraapartmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...