main page

ड्रग केस: फिर गिरफ्तार हुए अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई, कुछ दिन पहले ही मिली थी जमानत

08 November, 2020 11:49:00 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामला सामने आने पर एनसीबी लगातार इसकी जांच में लगी हुई है। एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीद करने के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डिमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अगिसियालोस को जमानत मिल गई थी। अब एनसीबी ने फिर अगिसियालोस को हिरासत में ले लिया है। इसके अलावा एनसीबी ने एनसीबी ने धर्मा प्रॉडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामला सामने आने पर एनसीबी लगातार इसकी जांच में लगी हुई है। एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीद करने के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डिमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अगिसियालोस को जमानत मिल गई थी। अब एनसीबी ने फिर अगिसियालोस को हिरासत में ले लिया है। इसके अलावा एनसीबी ने एनसीबी ने धर्मा प्रॉडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है।

Bollywood Tadka
अगिसियालोस को ड्रग पेडलर्स के साथ संपर्क में होने के कारण गिरफ्तार किया गया था। अगिसियालोस के पास से एनसीबी की टीम को हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स मिली थीं। अगिसियालोस  जिन ड्रग पेडलर्स के साथ संपर्क में थे उन्हें एनसीबी ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। अगिसियालोस एक बहुत बड़े ड्रग सिंडिकेट के मैंबर हैं। अगिसियालोस ने उन ड्रग ड्रग पेडलर्स को ड्रग्स सप्लाई की थी जिनसे रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत ने ड्रग्स खरीदी थी। 

Bollywood Tadka
बता दें कोर्ट ने अगिसियालोस को इस शर्त पर जमानत पर रिहा किया गया था कि वह एनसीबी के पास अपना पासपोर्ट जमा करा देंगे। अब एनसीबी ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया है। ड्रग्स मामले में एनसीबी अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि रिया को इस मामले में रिहा कर दिया गया है।

Bollywood Tadka


Arjun Rampalgirlfriendbrotheragisilaos demetriadesarrestedagaindrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...