main page

अर्जुन रामपाल ने प्यार इश्क और मोहब्बत के 22 साल पूरे होने पर शेयर किया दिल को छू लेने वाला नोट

Updated 03 August, 2023 03:56:22 PM

र्जुन रामपाल एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। उनकी अब तक की जर्नी बहुत ही  उल्लेखनीय रही है क्योंकि वह भारत के टॉप  मॉडलों में से एक थे, आप को बता दें कि उन्होंने फिल्म उद्योग में कुल २२ साल पुरे कर लिए हैं आज ही की दिन उनकी पहली फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत रिलीज़ हुई थी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अर्जुन रामपाल एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। उनकी अब तक की जर्नी बहुत ही  उल्लेखनीय रही है क्योंकि वह भारत के टॉप  मॉडलों में से एक थे, आप को बता दें कि उन्होंने फिल्म उद्योग में कुल २२ साल पुरे कर लिए हैं आज ही की दिन उनकी पहली फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत रिलीज़ हुई थी।  

अर्जुन ने हमेशा उन लोगों को श्रेय दिया है जिन्होंने उनकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, उन्होंने  सोशल मीडिया पर एक दिल को छू जानेवाला नोट लिखा , जिसमें कहा गया है कि, "मेरी पहली रिलीज #pyaarishqaurmohabbat को आज 22 साल हो गए हैं और आप सभी को आज और हर दिन ढेर सारा #pyaarishqaurmohabbat भेज रहा हूं। जिम्मेदार व्यक्ति  To the man responsible @rajiv_rai_ I love you thank you @shabbirboxwalaofficial love you too, @suniel.shetty @aftabshivdasani #kirtireddy #nadeem and everyone involved big love

उनके द्वारा साझा की गयी फोटो पुरानी  यादों को एक बार फिर से ताज़ा करती हैं , वैसे यह कहना सही होगा की उम्र के साथ अर्जुन और भी हैंडसम दिखने लगे हैं।  वर्कफ्रंट की बात करें तो वे विद्युत् जामवाल  के साथ क्रैक,  पंजाब '95 जिसका प्रीमियर इस साल प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा, और कोंकणा सेन शर्मा  के साथ अपर्णा सेन द्वारा निर्देशित द रेपिस्ट में नज़र आएंगे । 

Content Editor: Jyotsna Rawat

Arjun Rampalheart touching notecompletion of 22 yearsPyaar Ishq Aur Mohabbat

loading...