main page

भाई सलमान की रक्षा की कामना के लिए निज़ामुद्दीन दरगाह पहुंचीं अर्पिता, बांधा मन्नत का धागा

Updated 22 April, 2024 11:19:03 AM

1 हफ्ते पहले सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अज्ञात बाइकसवारों ने फायरिंग की थी। पुलिस ने इस केस के दोनों आरोपियों को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार किया था। वहीं सुपरस्टार सलमान की सिक्योरिटी को टाइट किया गया।

मुंबई: 1 हफ्ते पहले सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अज्ञात बाइकसवारों ने फायरिंग की थी। पुलिस ने इस केस के दोनों आरोपियों को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार किया था। वहीं सुपरस्टार सलमान की सिक्योरिटी को टाइट किया गया।

Bollywood Tadka

वहीं अब भाई सलमान की रक्षा की कामना के लिए बहन अर्पिता खान शर्मा निज़ामुद्दीन दरगाह पहुंचीं। इस दौरानकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें अर्पिता खान को मन्नत का धागा बांधते देखा जा सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)


बता दें कि मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में आरोपी बनाया है। लॉरेंस के साथ उसके भाई अनमोल बिश्नोई को भी क्राइम ब्रांच ने वांटेड सूची में शामिल किया है । क्राइम ब्रांच के अनुसार, अब तक की जांच में बिश्नोई के खिलाफ कुछ सबूत और गवाह मिले हैं जिसके आधार पर बिश्नोई भाइयों को मामले में आरोपी बनाया गया है।

Content Writer: Smita Sharma

Arpita KhanNizamuddin DargahblessingsSalman KhanoutsidehouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...