main page

पहली पब्लिक अपीयरेंस: मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र...बन-ठनकर पति संग स्पाॅट हुईं आरती, नई दुल्हनिया के हाॅल्टर नेक ब्लाउज ने खींचा ध्यान

Updated 29 April, 2024 01:43:02 PM

गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंध गईं। शादी में बाॅलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की। खुद गोविंदा भी सभी गिले शिकवे मिटा भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे। खैर शादी हो गई और अब दुल्हनिया आरती सिंह अपने ससुराल पहुंच गई है जहां उसका जोरदार स्वागत हुआ। वहीं शादी के बाद आरती ने पति दीपक संग पहली पब्लिक अपीयरेंस भी दे दी है।


मुंबई: गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंध गईं। शादी में बाॅलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की। खुद गोविंदा भी सभी गिले शिकवे मिटा भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे। खैर शादी हो गई और अब दुल्हनिया आरती सिंह अपने ससुराल पहुंच गई है जहां उसका जोरदार स्वागत हुआ।

Bollywood Tadka

वहीं शादी के बाद आरती ने पति दीपक संग पहली पब्लिक अपीयरेंस भी दे दी है।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो आरती गुजराती प्रिंट वाली लाल साड़ी में खूबसूरत दिखीं हालांकि, यह उनका ब्लाउज था जिसने हर किसी का ध्यान खींचा। आरती ने साड़ी के साथ हाॅल्टर नेक ब्लाउज चुना।

Bollywood Tadka

 

मांग में सजा सिंदूर, गले का मंगलसूत्र, हाथों में लगी पिया के नाम की मेहंदी आरती के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। दूसरी ओर, उनके पति दीपक ने नारंगी रंग की टी-शर्ट पहनी थी। कपल ने पैपराजी के सामने कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


आरती सिंह ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ 25 अप्रैल को शादी की थी। शादी की हर रस्म की तस्वीरें और वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Arti SinghFirst Public AppearanceHubbyDipak ChauhanMarriageBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...