main page

बहू आरती के स्वागत में रोशनी से जगमगा उठा ससुराल, फूलों से सजी बालकनी में यूं पोज देती दिखीं नई नवेली दुल्हनिया

Updated 29 April, 2024 12:39:09 PM

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह अब मिसेज चौहान बन गई हैं। आरती ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग सात फेरे लिए। शादी के बाद आरती का ससुराल में जोरदार स्वागत हुआ और एक्ट्रेस की आंखें छलक उठीं।

मुंबई: गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह अब मिसेज चौहान बन गई हैं। आरती ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग सात फेरे लिए। शादी के बाद आरती का ससुराल में जोरदार स्वागत हुआ और एक्ट्रेस की आंखें छलक उठीं।

Bollywood Tadka

 

वह रब का बार-बार शुक्रिया अदा करती रहीं। ससुराल में उनका किस तरह स्वागत हुआ उसकी झलक आरती ने हाल ही में फैंस के साथ शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने अपना नया आशीयाना भी दिखाया।

Bollywood Tadka

बहू के स्वागत में रोशनी से जगमागा उठा ससुराल 

आरती ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनका नया घर यानी ससुराल वाला घर रोशनी से जगमग नजर आ रहा है। पूरे घर को फूलों और लाइट से सजाया गया। बहू आरती के स्वागत में ससुराल वाले और मेहमान पलकें बिछाए खड़े रहे।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में आरती लाल चूड़ा, हाथों में मेहंदी और मांग में सिंदूर सजाए फूलों से सजी बालकनी में खड़ी हैं। 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में न्यूलीवेड कपल हाथों में हाथ थामें नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka

 

आरती और दीपक चौहान ने 25 अप्रैल को शादी की। शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और संगीत की सभी रस्में धूमधाम से हुईं, जिसमें परिवार के अलावा दोस्त और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे थे। शादी में मामा गोविंदा भी सारे पुराने झगड़े और गिले-शिकवे भूल शामिल हुए। उन्होंने भांजी आरती को खूब लाड़ किया और आशीर्वाद दिया।


 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Arti SinghGrand WelcomesasuralactressglimpseDipak ChauhanBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...