main page

हल्दी के बाद अब आरती के हाथों में सजी पिया के नाम की मेहंदी, मंगेतर की गोद में बैठ होने वाली दुल्हनिया ने दिए रोमांटिक पोज

Updated 24 April, 2024 11:44:48 AM

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह इन दिनों  अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। आरती बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। फाइनली आरती की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। 22 अप्रैल को कॉमेडियन की बहन की हल्दी सेरेमनी थी और 23 की सुबह मेहंदी का फंक्शन है।

मुंबई: गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह इन दिनों  अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। आरती बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। फाइनली आरती की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। 22 अप्रैल को कॉमेडियन की बहन की हल्दी सेरेमनी थी और 23 की सुबह मेहंदी का फंक्शन है।

Bollywood Tadka

आरती सिंह के मेहंदी फंक्शन की झलकियां भी सामने आ गई हैं। लुक की बात करें तो मेहंदी सेरेमनी में आरती मंगेतर संग ट्विनिंग किए नजर आईं। आरती सिंह ने पर्पल कलर का आउटफिट पहना हुआ है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही मैचिंग जूलरी भी कैरी की हुई है। दीपक चौहान के नाम की मेहंदी लगाकर आरती खूब खुश दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 25 अप्रैल को आरती सिंह की शादी दीपक चौहान के साथ इस्कॉन टेंपल में होगी। इस शादी में टीवी और फिल्मों के तमाम सितारे पहुंचेंगे। जानकारी के मुताबिक, इस्कॉन टेंपल में शादी के बाद पूरा परिवार एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेगा जिसमें इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 13GovindaArti SinghMehndi CeremonyDipak ChauhanBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...