main page

लाल सूट.. चूड़ा..मांग में सिंदूर...चौदवीं का चांद बनी आरती पर लट्टू हुए दीपक, कभी चूमा माथा तो कभी बाहों में भर लुटाया प्यार

Updated 09 May, 2024 01:09:19 PM

गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बाद से ही अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। वहीं एक बार फिर 'मिसेज चौहान' ने अपनी तस्वीरों से लोगों का चैन चुरा लिया है। इन तस्वीरों में आरती पति दीपक चौहान संग पोज देती दिख रही हैं।

मुंबई: गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बाद से ही अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। वहीं एक बार फिर 'मिसेज चौहान' ने अपनी तस्वीरों से लोगों का चैन चुरा लिया है। इन तस्वीरों में आरती पति दीपक चौहान संग पोज देती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लेटेस्ट तस्वीरों में आरती का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो आरती लाल सूट में खूबसूरत लग रही हैं। आरती ने मिनिमल मेकअप,लिपस्टिकसे अपने लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

 

माथे पर बिंदिया, मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। एक्सेसरीज की बात करें तो आरती ने ने मंगलसूत्र और झुमके कैरी किए थे।  दुल्हन वाला ग्लो आरती के चेहरे पर अभी भी बरकरार है।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो आरती ने बन बनाकर उसपर गजरा लगाया था।  वहीं दीपक क्रीम कलर की शेरवानी में काफी अच्छे लगे।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में दीपक कभी आरती के माथे को चूमते तो कभी लेडी लव को बाहों में भर प्यार कर रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ आरती ने लिखा-दीया और बाती हम। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Arti SinghRomantic PicturesHubbyDipak ChauhanBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...