main page

39 की उम्र में दुल्हन बनेंगी आरती सिंह, शादी से पहले 'होने वाले पति' की बाहों में रोमांटिक हुईं गोविंदा की भांजी

Updated 06 April, 2024 12:07:30 PM

गोविंदा की भांजी, काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस ऐरती सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 39 की आरती बिजनेसमैन दीपक चौहान की दुल्हनिया बनेंगी। आरती 25 अप्रैल को दीपक के साथ सात फेरे लेंगी। शादी की रस्में 23 अप्रैल से मेहंदी सेरेमनी से शुरू हो जाएंगी। शादी से पहले आरती अपने होने वाले पति की बाहों में रोमांटिक दिखीं।

मुंबई: गोविंदा की भांजी, काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस ऐरती सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 39 की आरती बिजनेसमैन दीपक चौहान की दुल्हनिया बनेंगी। आरती 25 अप्रैल को दीपक के साथ सात फेरे लेंगी। शादी की रस्में 23 अप्रैल से मेहंदी सेरेमनी से शुरू हो जाएंगी। शादी से पहले आरती अपने होने वाले पति की बाहों में रोमांटिक दिखीं।  

Bollywood Tadka

5 अप्रैल 2024 को आरती सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे रोमांटिक तस्वीरों से बनाया गया है। एक तस्वीर में आरती अपने होने वाले पति दीपक की बाहों में खोई दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दीपक ने अपनी लेडी लव को माथे पर किस किया।

Bollywood Tadka

इस रोमांटिक वीडियो के बैकग्राउंड में आरती ने तेरे हवाले गाना लगाया है। वीडियो के साथ आरती ने कैप्शन में लिखा, "दीपक की आरती। उलटी गिनती शुरू। जिंदगी भर के साथ को सिर्फ 20 दिन बचे हैं।"

लव नहीं अरेंज है मैरिज

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने एक वेब पोर्टल से बातचीत में खुलासा किया है कि वह और दीपक एक प्राइवेट मैचमेकर्स के जरिए मिले थे। यह बिल्कुल अरेंज्ड मैरिज है। उनकी पहली मुलाकात पिछले साल जुलाई में हुई थी। ट्यूनिंग बैठने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को समझने के लिए कुछ समय के लिए डेट किया और फिर इसी साल 1 जनवरी को दीपक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया।  

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Arti Singhromantic VideoHusbandDipak ChauhanBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...