main page

NCB से क्लीन चिट मिलते ही आर्यन पर फिर चढ़ा पार्टी का खुमार,क्लब में दोस्तों संग ड्रिंक करते दिखे किंग खान के लाडले

Updated 20 July, 2022 10:24:29 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले साल तब मुश्किलों में फंस गए थे, जब उन्हें एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया था। वो कई दिनों तक जेल की सलाखों के पीछे थे।शाहरुख ने बेटे को जमानत दिलाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था। जब आर्यन को बेल मिली तो वो महीनों तक पब्लिक प्लेस पर जाने से कतराते रहे। लेकिन अब वह उनकी लाइफ धीरे-धीरे नॉर्मल हो गई है।कुछ समय पहले ही एनसीबी ने आर्यन को  क्लीन चिट दे दी थी। क्लीन चिट मिलने के बाद हाल ही में आर्यन खान का पासपोर्ट भी लौटा दिया है। NC

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले साल तब मुश्किलों में फंस गए थे, जब उन्हें एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया था। वो कई दिनों तक जेल की सलाखों के पीछे थे।

Bollywood Tadka

शाहरुख ने बेटे को जमानत दिलाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था। जब आर्यन को बेल मिली तो वो महीनों तक पब्लिक प्लेस पर जाने से कतराते रहे। लेकिन अब वह उनकी लाइफ धीरे-धीरे नॉर्मल हो गई है।

Bollywood Tadka

कुछ समय पहले ही एनसीबी ने आर्यन को  क्लीन चिट दे दी थी। क्लीन चिट मिलने के बाद हाल ही में आर्यन खान का पासपोर्ट भी लौटा दिया है। NCB  से क्लीन चिट मिलने कुछ दिन बाद आर्यन खान पार्टी मूड में आ गए हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में उन्हें एक क्लब में स्पॉट किया गया, जहां वो ड्रिंक करते नजर आए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में  एक लड़का नजर आ रहा है, जिसे आर्यन खान बताया जा रहा है।

Bollywood Tadka

उसने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है लेकिन वो अपना मास्क हटाकर ड्रिंक पीता है और फिर से मास्क चढ़ा लेता है। भले ही इस लड़के की हल्की-सी झलक मिली हो लेकिन लोगों का कहना है कि वो आर्यन ही है।

 

ये भी बताया जा रहा है कि इस क्लब में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी थे। वो अपने दोस्तों के साथ वहां पार्टी कर रहे थे, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने के लिए आर्यन अपने वर्कफ्रंट पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। आर्यन जल्द ही 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' द्वारा प्रोड्यूस की जा रही एक वेब सीरीज का निर्देशन करते हुए नजर आएंगे।

इसके अलावा आर्यन ने अमेजॉन प्राइम वीडियो को एक शो के लिए अपनी स्क्रिप्ट भी भेजी हैं, जिस पर वह काम करना चाहते हैं। आर्यनअपने पिता की तरह ऑन स्क्रीन काम न करके बिहाइंड द स्क्रीन काम करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने अपना करियर लेखन और निर्देशन में बनाने का तय किया है।

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shahrukh KhanSonAryan Khanspottedpartyingposh nightclubBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...